रीवा

रीवा में ठेले पर रखे मोबाइल का कार्टून सहित चार्जर कर दिए थे पार, दो बदमाश गिरफ्तार

Sanjay Patel
30 Jun 2023 4:50 PM IST
रीवा में ठेले पर रखे मोबाइल का कार्टून सहित चार्जर कर दिए थे पार, दो बदमाश गिरफ्तार
x
Rewa News: एमपी के रीवा जिला अंतर्गत हनुमना में ठेले में रखा मोबाइल का कार्टून सहित चार्जर बदमाशों ने पार कर दिया था। इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

एमपी के रीवा जिला अंतर्गत हनुमना में ठेले में रखा मोबाइल का कार्टून सहित चार्जर बदमाशों ने पार कर दिया था। इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों ने चोरी के सामान को आपस में बांट लिया था। संदेह के आधार पर पुलिस ने एक चोर को उठाया। जिसने पूछताछ के दौरान दूसरे चोर के साथ मिलकर वारदात को अंजाम देना स्वीकार कर लिया।

महंगा सामान देख फिसल गई थी नियत

जानकारी के मुताबिक हनुमना बाजार में गंगा मिष्ठान होटल के सामने मुख्य मार्ग में ठेला खड़ा था। जिस पर एक पार्सल का कार्टून रखा दिखा। इसमें महंगा सामान देख बदमाशों की नियत फिसल गई। जिसके बाद दोनों ने उसे चंद मिनटों में चोरी कर लिया। कार्टून को सूनसान स्थान पर ले गए जहां खोला तो उसके अंदर 8 नग मोबाइल और 3 नग चार्जर निकले। दोनों चोरों में आपास में हिस्सा बांट भी कर लिया।

बाइक से आए थे बदमाश

इस संबंध में थाना प्रभारी उपनिरीक्षक चेतन मर्सकोले ने बताया कि फरियादी पवन कुमार केशरी पुत्र सुरेश चंद्र केशरी 27 वर्ष निवासी वार्ड क्रमांक 9 थाना हनुमना ने 28 जून को शिकायत दर्ज कराई कि मोबाइल दुकान के पार्सल कार्टून को ठेला से बदमाशों ने पार कर दिया है। उन्होंने ऐसा दावा किया कि बदमाश बाइक से आए थे और चंद मिनटों में चोरी की घटना को अंजाम देकर मौके से भाग निकले। कार्टून के अंदर 8 नग मोबाइल व 3 नग चार्जर थे।

आरोपी गिरफ्तार, सामान बरामद

पुलिस के मुताबिक संदेह के आधार पर अर्जुनपुर निवासी संदीप सिंह पुत्र प्रेमशकर सिंह 30 वर्ष को हिरासत में लिया। जिसने पूछताछ के दौरान एक अन्य चोर के साथ इस घटना को अंजाम देना स्वीकार कर लिया। वारदात में शामिल हाटा बस्ती कोढ़वा थाना हनुमना निवासी सुनील कुमार पांडे पुत्र सालिकराम पांडे 40 वर्ष को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दोनों को कोर्ट में पेश किया गया। इनके कब्जे से 8 नग मोबाइल और 3 नग चार्जर कीमत 72 हजार रुपए और बाइक क्रमांक एमपी 17 एमक्यू 4586 कीमत 60 हजार रुपए जब्त कर लिया गया है।

Next Story