रीवा

रीवा में राजस्व महाअभियान: अवकाश में भी खुले रहे तहसील कार्यालय, कई लंबित प्रकरणों का निराकरण किया गया

रीवा में राजस्व महाअभियान: अवकाश में भी खुले रहे तहसील कार्यालय, कई लंबित प्रकरणों का निराकरण किया गया
x
रीवा कलेक्टर श्रीमती प्रतिभा पाल ने लंबित राजस्व प्रकरणों के निराकरण के लिए 20 और 21 जुलाई के शासकीय अवकाशों में भी तहसील कार्यालयों को खुला रखने के निर्देश दिए हैं।

रीवा जिले में 18 जुलाई से 31 अगस्त तक राजस्व महाअभियान चलाया जा रहा है। कलेक्टर श्रीमती प्रतिभा पाल ने लंबित राजस्व प्रकरणों के निराकरण के लिए 20 और 21 जुलाई के शासकीय अवकाशों में भी तहसील कार्यालयों को खुला रखने के निर्देश दिए हैं। इसके परिपालन में जिले भर में तहसील कार्यालय शनिवार के शासकीय अवकाश में खुले रहे।

तहसील हुजूर में तहसीलदार शिवशंकर शुक्ला तथा नायब तहसीलदार यतीश शुक्ला ने लंबित प्रकरणों का निराकरण किया। तहसील मनगवां में नायब तहसीलदार राजीव शुक्ला ने ग्राम धवैया में रास्ते में अतिक्रमण का मौके पर निरीक्षण किया और विवाद का निराकरण कराया।

तहसील गुढ़ में राजस्व अभियान की तैयारियों के संबंध में रोजगार सहायक, ग्राम पंचायत सचिव और पटवारियों की बैठक आयोजित की गई। बैठक में एसडीएम गुढ़ डॉ अनुराग तिवारी ने किसान सम्मान निधि के प्रकरणों में ई केवाईसी दर्ज करने तथा आधार सीडिंग के संबंध में निर्देश दिए।

प्रशिक्षण में तहसीलदार विनयमूर्ति शर्मा तथा तेजप्रताप सिंह भी उपस्थित रहे। इसी तरह जिले की अन्य तहसीलों में भी राजस्व महाअभियान के संबंध में तैयारियाँ की गर्इं।

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story