रीवा

रीवा के किंग मिसाइल नाम से सोशल मीडिया में की गई पोस्ट ने फैलाई सनसनी, लिखा मर्डर कराना है तो संपर्क करें

Sanjay Patel
20 Sept 2023 10:27 AM GMT
Updated: 2023-09-20 10:32:53
रीवा के किंग मिसाइल नाम से सोशल मीडिया में की गई पोस्ट ने फैलाई सनसनी, लिखा मर्डर कराना है तो संपर्क करें
x
Rewa News: एमपी रीवा के किंग मिसाइल नाम से सोशल मीडिया में की गई पोस्ट के बाद सनसनी फैल गई है। किशोर इंस्टाग्राम में की गई पोस्ट में कट्टे के साथ नजर आ रहा है। फोटो के नीचे लिखा है कि जिस किसी को मर्डर कराना हो तो संपर्क करें...।

एमपी के रीवा में किंग मिसाइल नाम से सोशल मीडिया में की गई पोस्ट के बाद सनसनी फैल गई है। किशोर इंस्टाग्राम में की गई पोस्ट में कट्टे के साथ नजर आ रहा है। फोटो के नीचे लिखा है कि जिस किसी को मर्डर कराना हो तो संपर्क करें...। इस तरह की पोस्ट किए जाने के बाद पुलिस हरकत में आ गई है। पुलिस ने आरोपी को चिन्हित कर लिया है। जल्द ही आरोपी के गिरेबान तक पुलिस के हाथ पहुंच जाएंगे।

साइबर सेल की टीम एक्टिव

इस संबंध में एएसपी अनिल सोनकर का कहना है कि एक किशोर ने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम में पोस्ट की है। जिसमें कुछ कट्टे की तरह दिखा रहा हैं साथ में सुपारी किलर कह रहा है कि किसी को मर्डर कराना है तो संबंधित नंबर पर संपर्क कर सुपारी दे सकता है। इस भ्रामक पोस्ट के बारे में ग्रामीणों की मदद से जानकारी आई है। पुलिस को जैसे ही इस बात की जानकारी हुई तो साइबर सेल की टीम एक्टिव हो गई है। इस मामले में पुलिस का कहना है कि आरोपी किशोर को चिन्हित कर लिया गया है। पुलिस की मानें तो आरोपी ने अपना मोबाइल नंबर इंस्टाग्राम में डाल रखा है जिसके आधार पर उसकी पहचान हुई है।

पुलिस ने पकड़ने के लिए बिछाया जाल

पुलिस का कहना है कि इंस्टाग्राम में डाले गए नंबर के आधार पर आरोपी की पहचान कर ली गई है। वह ग्राम बधरा बताया गया है। सेमरिया थाना अंतर्गत आने वाले आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस द्वारा जाल बिछा दिया गया है। पुलिस आरोपी के गांव गई हुई है, जल्द ही आरोपी पुलिस के शिकंजे में होगा। साइबर सेल का कहना है कि आरोपी के इंस्टाग्राम सर्च करने पर पता चला कि उसने अपना खुद का नाम किंग मिसाइल 2222 रखा है। उसके द्वारा कुल 56 पोस्ट इंस्टाग्राम में की गई है जिसको 463 लोग फॉलो कर रहे हैं। जबकि उसके द्वारा 3674 लोगों को फॉलो किया जा रहा है। पुलिस का कहना है कि आरोपी को चिन्हित करने के बाद उसको पकड़ने के लिए पुलिस द्वारा उसके गांव में दबिश दी जा रही है।

Next Story