रीवा

रीवा जिले के गंगापुर गांव स्थित दो घरों में बदमाशों ने लगाई सेंध, नकदी व लाखों के जेवरात किए पार

Sanjay Patel
23 Aug 2023 6:32 AM GMT
रीवा जिले के गंगापुर गांव स्थित दो घरों में बदमाशों ने लगाई सेंध, नकदी व लाखों के जेवरात किए पार
x
Rewa News: मध्यप्रदेश के रीवा जिला अंतर्गत बिछिया थाना क्षेत्र के गंगापुर गांव में बदमाशों ने दो घरों में सेंध लगाया है। यहां से लाखों रुपये के जेवरात व नकदी लेकर फरार हो गये हैं।

मध्यप्रदेश के रीवा जिला अंतर्गत बिछिया थाना क्षेत्र के गंगापुर गांव में बदमाशों ने दो घरों में सेंध लगाया है। यहां से लाखों रुपये के जेवरात व नकदी लेकर फरार हो गये हैं। घटना सोमवार-मंगलवार की दरमियानी रात हुई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। इसके साथ ही अज्ञात बदमाशों की तलाश में पुलिस जुट गई है।

जेवरात से भरी पेटी उठा ले गए

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गंगापुर निवासी सत्यम द्विवेदी के घर में बदमाशों ने दरवाजा के बगल में सेंध लगाया। इसके बाद कमरे के भीतर रखी एक पेटी को उठा ले गये। पेटी में करीब ढाई लाख रुपये कीमत के जेवरात रखे हुये थे। इसी प्रकार गांव के ही झल्ला साकेत के घर में भी बदमाशों ने सेंध लगाकर चोरी की घटना को अंजाम दिया है। बताया गया है कि यहां से करीब एक लाख रुपये कीमत सोने-चांदी के जेवरात को पार कर दिया है। मंगलवार की सुबह जानकारी होने पर गांव में हड़कंप मच गया।

सूनसान खेत में मिली पेटियां

घटना की सूचना बिछिया थाना में दी गई। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने पीड़ितों की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दिया है। पीड़ितों ने बताया कि बदमाश घरों से पेटी चुरा कर घटना स्थल से करीब पांच सौ मीटर दूर ले गये। जहां सूनसान खेत में उससे जेवरात व नकदी लेकर भाग गये हैं। जबकि पेटी व उसमें रखे कपड़े वहीं पड़े हुये थे। ऐसा माना जा रहा है कि क्षेत्र के बदमाशों ने ही चोरी की घटना को अंजाम दिया है।

Next Story