रीवा

Ladli Behna Yojana In MP: 10 जनवरी को लाड़ली बहनो के अकाउंट में ₹1250 आएंगे या नहीं? डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ला ने कर दिया क्लियर

Ladli Behna Yojana In MP: 10 जनवरी को लाड़ली बहनो के अकाउंट में ₹1250 आएंगे या नहीं? डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ला ने कर दिया क्लियर
x
Ladli Behna Yojana In Madhya Pradesh: रीवा में विकास पुरुष के नाम से मशहूर राजेंद्र शुक्ला ने डिप्टी सीएम की शपथ लेने के बाद प्रदेश में विकास की धारा को और तेजी से बढ़ाने के लिए वादा किया है.

Ladli Behna Yojana In Madhya Pradesh: लाड़ली बहना योजना (Ladli Behna Yojana) का लाभ करोड़ो महिलाओ को मध्यप्रदेश में मिल रहा है. लाड़ली बहना योजना की अभी तक 7 क़िस्त महिलाओ के अकाउंट में भेजी जा चुकी है. एमपी में हाल ही में नई सरकार का गठन हुआ है. नई सरकार बनने के बाद मध्यप्रदेश का मुख्यमंत्री मोहन यादव को बनाया गया. वही 2 डिप्टी सीएम रीवा के विधायक रहे राजेंद्र शुक्ला और जगदीष देवड़ा को बनाया गया. मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के जाने के बाद अब लाड़ली बहना इस चीज़ के लिए परेशान है की महिलाओ के अकाउंट में 8 वी क़िस्त आएगी की नहीं. इसको लेकर मध्यप्रदेश के डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ला (Madhya Pradesh Deputy CM Rajendra Shukla) ने बड़ा बयान दे दिया है.

रीवा में विकास पुरुष के नाम से मशहूर राजेंद्र शुक्ला ने डिप्टी सीएम की शपथ लेने के बाद प्रदेश में विकास की धारा को और तेजी से बढ़ाने के लिए वादा किया है. राजेंद्र शुक्ला ने लाड़ली बहना योजना को लेकर कहा की प्रदेश की जनता के लिए चल रही लोकप्रिय योजना कभी बंद नहीं होगी.

हमारी सरकार लाड़ली बहना योजना को और तेजी से आगे बढ़ाएगी. डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ल ने कहा की लाड़ली बहना योजना की 8वी क़िस्त तय समय 10 जनवरी को महिलाओ को अकॉउंट में भेज दी जाएगी. यही नहीं मध्यप्रदेश के नए सीएम डॉ मोहन यादव ने भी कहा की लाड़ली लक्ष्मी योजना, लाड़ली बहना योजना समेत सभी योजनाए बंद नहीं की जाएगी. हमारे पास पर्याप्त मात्रा में योजनाओ के लिए बजट है.

डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ला ने कहा की पहले मेरे हिस्से में पूरा रीवा का विकास था. अब पूरे मध्य प्रदेश में विकास करना हमारा लक्ष्य है.

Next Story