रीवा

रीवा में मौत बनकर दौड़ी कार की जद में आने से ठेला हुआ चकनाचूर, व्यापारी की गई जान

Rewa MP News
x
Rewa MP News: रीवा के बोदाबाग में बेकाबू कार ने ठेला व्यापारी को सुला दिया मौत की नींद

Rewa MP News: वाहनों के रफ्तार पर पुलिस प्रशासन कंट्रोल नही कर पा रहा है। जिसका खमियाजा आए दिन आम जनों को भुगतना पड़ रहा है। ऐसी ही एक घटना शहर के विश्वविद्यायल थाना क्षेत्र अंतर्गत बोदाबाग के रविदास चौराहे से सामने आई है। जहां बेकाबू कार ठेला को टक्कर मार दिया और उसकी जद में आने से व्यापारी कौशलेस साकेत की मौत हो गई। सूचना पर पहुची पुलिस घटना को लेकर जांच कर रही है।

रफूचक्कर हो गए कार सवार

मृतक के पुत्र ने बताया कि कार सवार नीम चौराहे की ओर से अजगरहा की ओर जा रहे थे। रात तकरीबन 11 बजे उसका पिता कौशलेस ठेला बंद कर रहा था, इस दौरान कार सवारों ने उसके ठेला का टक्कर मारते हुए उसके पिता को भी घायल कर दिये। जहां ठेला चकनाचूर हो गया तो वही उसके पिता की मौत हो गई। मृतक के पुत्र ने बताया कि घटना के दौरान वह मौके पर था। कार की रफ्तार काफी ज्यादा थी और बेकाबू कार की जद में आने से कई लोग बच गए, अन्यथा कार चालक कई लोगो को मौत की नींद सुला देता।

अंडे का करता था व्यापार

मृतक कौशलेस साकेत बोदाबाग के रविदास नगर का ही रहने वाला था वह रविदास चौराहे पर ठेला लगाकर अंडे का व्यापार करके अपनी जीविकाउपार्जन कर रहा था, लेकिन कार चालकों के चलते वह असमय ही काल के गाल में समा गया।

पुलिस की जांच नही आ रही काम

ज्ञात हो कि ऐसे लापरवाह वाहन चालकों की जांच के लिए पुलिस के पास कई तरह के यंत्र मौजूद है। जंहा चार पहिया वाहनों की रफ्तार मापक यंत्र से युक्त वाहन है वही नशेड़ी वाहन चालकों की जांच करने के लिए एल्को मीटर पुलिस के पास है, लेकिन ऐसे यंत्रों का उपयोग नही होने से वाहन चालकों के हौसलें बुलंद है और वे नशा करके तेज गति से वाहन दौड़ाते हुए इस तरह की घटना को अंजाम दे रहे है।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story