रीवा

रीवा में आधा दर्जन बेखौफ बदमाशों ने युवक पर किया चाकू से जानलेवा हमला, हालत गंभीर

Sanjay Patel
24 Sept 2023 7:42 AM GMT
रीवा में आधा दर्जन बेखौफ बदमाशों ने युवक पर किया चाकू से जानलेवा हमला, हालत गंभीर
x
Rewa News: मध्यप्रदेश के रीवा में बाजार से अपने घर जा रहे युवक पर बाइक सवार बदमाशों ने जानलेवा हमला कर दिया। हमले में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है।

मध्यप्रदेश के रीवा में बाजार से अपने घर जा रहे युवक पर बाइक सवार बदमाशों ने जानलेवा हमला कर दिया। हमले में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है। उसके शरीर के कई अंगों में चाकू लगने से उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है। युवक को उपचार के लिये संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत गंभीर बताई गई है। इसकी जानकारी मिलते ही कोतवाली थाना पुलिस अस्पताल पहुंची और युवक के बयान दर्ज किए।

रतहरा में आधा दर्जन बदमाशों ने की वारदात

बताया जा रहा है कि लालगांव चौकी क्षेत्र के मदरी गांव में रहने वाला अंकित वर्मा 25 वर्ष किसी काम के चलते शनिवार को रीवा आया था। शाम के वक्त वह अपनी बाइक में सवार होकर साथी के साथ गांव जा रहा था। जैसे ही रतहरा स्थित होटल लैंड मार्क के पास पहुंचा तभी बाइक सवार आधा दर्जन बदमाशों ने रास्ता रोक लिया। जब तक युवक कुछ समझ पाता तब तक बदमाशों ने रॉड व चाकू से उस पर हमला कर दिया।

चाकू व रॉड से किया हमला

इस दौरान अंकित का साथी मौका पाकर वहां से भाग निकला। जबकि अंकित वर्मा पर बदमाशों ने चाकू व रॉड से हमला कर दिया। इस घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी का माहौल निर्मित हो गया। बताया गया है कि तकरीबन 10 मिनट तक आधा दर्जन की संख्या में बेखौफ बदमाश युवक की बेदम पिटाई करते रहे। इसके बाद वह घटना को अंजाम देकर मौके से भाग निकले। युवक के शरीर के कई हिस्सों में चाकू से हमला किया गया जिससे उसकी हालत गंभीर हो गई। इसकी जानकारी स्थानीय लोगों ने एम्बुलेंस को सूचना दी। मौके पर पहुंची एम्बुलेंस की मदद से युवक को उपचार के लिए संजय गांधी अस्पताल पहुंचाया गया। मामले की सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस अस्पताल पहुंची है। इस दौरान पुलिस ने युवक का बयान दर्ज किया है। पुलिस इस घटना को अंजाम देने वाले बदमाशों की तलाश में जुट गई है।

Next Story