रीवा

रीवा में युवती ने दिखाया साहस, बदमाश को दौड़ाकर पकड़ा, यह है मामला

Sanjay Patel
18 Aug 2023 6:16 AM GMT
रीवा में युवती ने दिखाया साहस, बदमाश को दौड़ाकर पकड़ा, यह है मामला
x
Rewa News: मध्यप्रदेश के रीवा जिले में एक युवती ने साहसिक कदम उठाया। रात के वक्त घर के अंदर चोर घुस आए। जिसकी भनक युवती सहित परिजनों को लग गई।

मध्यप्रदेश के रीवा जिले में एक युवती ने साहसिक कदम उठाया। रात के वक्त घर के अंदर चोर घुस आए। जिसकी भनक युवती सहित परिजनों को लग गई। इसके बाद युवती घर से बाहर निकल गई तब बदमाश भागने लगे। युवती ने बदमाशों का पीछा कर एक को धर दबोचा। जिसके बाद उसको पुलिस के हवाले कर दिया गया।

चंदन पेड़ चोरी करने घुसे थे बदमाश

रीवा में चंदन पेड़ चोरी करने वाले बदमाशों के मंसूबे पर एक साहसिक युवती ने पानी फेर दिया। भनक लगते ही वह जाग गई और अकेले ही दौड़ा कर एक बदमाश को धर दबोचा, जिसे पुलिस के हवाले कर दिया गया है। जबकि दो अन्य बदमाश भागने में सफल हो गए। पूरा मामला शहर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के एजी कॉलेज मोड़ की बतायी जा रही है। पकड़े गए बदमाश से पुलिस द्वारा पूछताछ की जा रही है।

शोर मचाते हुए बदमाशों के पीछे दौड़ पड़ी युवती

एजी कॉलेज मोड़ के पास रहने वाले वर्मा परिवार के घर में चंदन का पेड़ लगा हुआ है। बुधवार-गुरुवार की दरमियानी रात तीन बदमाश चंदन पेड़ चोरी करने घुसे थे। बदमाशों ने पेड़ को काट भी लिया था लेकिन तभी इसकी जानकारी घर के लोगों को हो गई। लिहाजा अलीशा वर्मा पुत्री अभय वर्मा ने साहस दिखाते हुये बाहर निकली और शोर मचाते हुये बदमाशों के पीछे दौड़ पड़ी। बदमाशों ने भागने का प्रयास किया लेकिन एक को युवती ने पकड़ लिया। इसके बाद परिवार के अन्य लोग भी पहुंच गये।

बदमाश को किया पुलिस के हवाले

चंदन का पेड़ चोरी करने घुसे एक बदमाश की पकड़ कर लोगों ने जमकर धुनाई की। इसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही सिविल लाइन थाना की डॉयल 100 मौके पर पहुंच गई। लिहाजा बदमाश को पुलिस के हवाले कर दिया गया। जिससे जिले में हुई चंदन तस्करी के संबंध में पूछताछ की जा रही है। बदमाश ने पूछताछ में अपना नाम आनंद केवट निवासी पुष्पराज नगर बताया है। पुलिस द्वारा इस घटना में शामिल दो अन्य बदमाशों के बारे में पूछताछ की जा रही है।

Next Story