रीवा

रीवा में भयानक हादसा: 2 ट्रकों की टक्कर के बाद लगी आग, 4 लोगों की मौत, शवों को कटर से काटकर निकाला गया

रीवा में भयानक हादसा: 2 ट्रकों की टक्कर के बाद लगी आग, 4 लोगों की मौत, शवों को कटर से काटकर निकाला गया
x
रीवा के चोरहटा थाना क्षेत्र में नेशनल हाईवे 30 पर दो ट्रकों की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई और कई लोग घायल हुए हैं। टक्कर के बाद दोनों ट्रकों में आग लग गई थी।

मध्य प्रदेश के रीवा जिले में शनिवार शाम एक भयानक सड़क हादसा हो गया। चोरहटा थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे 30 पर दो ट्रकों की आमने-सामने की टक्कर के बाद दोनों वाहनों में आग लग गई। हादसे में 4 लोगों की जलकर मौत हो गई, जबकि कई अन्य घायल हुए हैं।

यह हादसा शनिवार शाम करीब 5:30 बजे हुआ। बताया जा रहा है कि एक ट्रक उत्तर प्रदेश के प्रयागराज से सतना की तरफ जा रहा था, जबकि दूसरा ट्रक रीवा से प्रयागराज की ओर जा रहा था। जैसे ही दोनों ट्रक हाईवे पर पहुंचे, उनकी आमने-सामने टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों ट्रकों के केबिन एक-दूसरे में फंस गए। शॉर्ट सर्किट के कारण दोनों ट्रकों में आग लग गई।

स्थानीय लोगों ने मची चीख पुकार

हादसे के बाद आसपास के लोगों ने मौके पर पहुंचकर घायलों को बचाने का प्रयास किया। घायलों को तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया। मृतकों की पहचान अभी तक नहीं हो सकी है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस और दमकल की टीमें पहुंच गईं। दमकल कर्मियों ने करीब दो घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। इसके बाद कटर से ट्रक को काटकर शवों को बाहर निकाला गया।

पुलिस ने हादसे की जांच शुरू कर दी है। प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि तेज रफ्तार और लापरवाही के कारण यह हादसा हुआ है। पुलिस ने ट्रक चालकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

Next Story