रीवा

रीवा में नशेड़ियों ने तिलक समारोह में मचाया उत्पात, पुलिस से भी की झूमाझटकी

Sanjay Patel
8 May 2023 2:21 PM IST
रीवा में नशेड़ियों ने तिलक समारोह में मचाया उत्पात, पुलिस से भी की झूमाझटकी
x
Rewa News: एमपी रीवा में तिलक समारोह के दौरान दो नशेड़ियों ने जमकर उत्पात मचाया। पहले इन्होंने आयोजन स्थल में बैठकर जमकर शराब पी, इसके बाद तांडव शुरू कर दिया।

एमपी रीवा में तिलक समारोह के दौरान दो नशेड़ियों ने जमकर उत्पात मचाया। पहले इन्होंने आयोजन स्थल में बैठकर जमकर शराब पी, इसके बाद तांडव शुरू कर दिया। मेहमान पक्ष ने जब इसका विरोध किया तो अभद्रता करने पर उतारू हो गए। जिसकी सूचना समान थाना पुलिस को दी गई। मौके पर पुलिस पहुंची तो दोनों युवकों ने पुलिस के साथ ही झूमाझटकी करना प्रारंभ कर दी।

यह है मामला

रीवा के समदड़िया होटल में तिलक समारोह का आयोजन था। रविवार की देर रात तिलक समारोह में दो युवक आए और समारोह स्थल पर बैठकर शराब का सेवन किया। मेहमान पक्ष द्वारा इसका विरोध किया गया तो दोनों युवकों ने जमकर उत्पात मचाया। जिसकी सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस से भी इनके द्वारा झूमाझटकी की गई। मौके पर बवाल बढ़ता देख आसपास के थानों के अतिरिक्त बल को बुलाया गया। डीएसपी अजाक उमेश प्रजापति के नेतृत्व में दोनों को गिरफ्तार कर संजय गांधी अस्पताल ले जाया गया। जहां पर उनका मेडिकल चेकअप करवाया गया।

दोनों युवक हैं सगे भाई

बताया गया है कि वैवाहिक समारोह में उत्पात मचाने वाले दोनों युवक आपस में सगे भाई हैं। जिनका नाम रोहित द्विवेदी और पुष्पेन्द्र द्विवेदी निवासी टीकर पथरहा टोला थाना गोविंदगढ़ बताया गया है। यह दोनों शराब के नशे में मदहोश होकर विवाद कर रहे थे। विवाद निपटाने पहुंचे तीन आरक्षकों से इनके द्वारा छीना झपटी भी की गई। समान थाना पुलिस ने आईपीसी की धारा 353, 332, 294, 506, 34 एवं लोक संपत्ति नुकसान निवारण अधिनियम धारा 3 का प्रकरण पंजीबद्ध कर दोनों को कोर्ट में पेश किया गया।

इनका कहना है

इस संबंध में अजाक डीएसपी उमेश प्रजापति के मुताबिक दोनों युवकों द्वारा समदड़िया होटल में आयोजित वैवाहिक समारोह के दौरान जमकर उत्पात मचाया गया। दोनों शराब के नशे में थे। जिनको काबू करने के लिए मौके पर पुलिस पहुंची थी। इनके द्वारा पुलिस से भी झूमाझटकी की गई जिससे तीन पुलिसकर्मियों की वर्दी फट गई है। थाने के अंदर भी इन्होंने उत्पात मचाया जिससे खिड़की का कांच टूट गया। इन पर विभिन्न धाराओं के तहत कार्रवाई की गई है।

Next Story