रीवा

रीवा के बंद पड़े कॉलेज की छत में मिला महिला व बच्चे का शव, फॉरेंसिक टीम ने किया परीक्षण

Sanjay Patel
28 Jun 2023 2:57 PM IST
Updated: 2023-07-14 16:52:29
rewa MP News
x

सांकेतिक तस्वीर 

Rewa News: एमपी रीवा जिले के सोहागी थाना अंतर्गत सोनवर्षा गांव में अज्ञात महिला व बच्चे का शव पाया गया। दोनों के शव एक बंद पड़े कॉलेज की छत में मिला है जिसके बाद सनसनी फैल गई।

एमपी रीवा जिले के सोहागी थाना अंतर्गत सोनवर्षा गांव में अज्ञात महिला व बच्चे का शव पाया गया। दोनों के शव एक बंद पड़े कॉलेज की छत में मिला है जिसके बाद सनसनी फैल गई। सीन ऑफ क्राइम मोबाइल यूनिट ने वैज्ञानिक तरीके से साक्ष्य जुटाए। प्रथम दृष्ट्या दोनों के हत्या की आशंका जाहिर की गई है। आज सुबह फॉरेंसिंक टीम ने त्योंथर अस्पताल की मर्चुरी पहुंचकर दोनों के शव का प्राथमिक परीक्षण किया है।

पेटीकोट के नाड़े से घोटा गला

पुलिस के मुताबिक मंगलवार की शाम रीवा जिले के सोनवर्षा गांव में कुछ लोग बंद पड़े कॉलेज की छत पर पहुंचे। जहां दो लोगों की शव देखी गई। जिसकी जानकारी ग्रामीणों को देने के बाद सोनौरी चौकी और सोहागी थाने को सूचना दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची तो यह पाया कि पेटीकोट के नाड़े से महिला का गला घोटा गया है। महिला के कपड़े भी अस्त-व्यस्त थे जिससे यह आशंका जताई है कि अज्ञात आरोपियों ने पहले दुष्कर्म किया होगा इसके बाद महिला व बच्चे को मौत के घाट उतार दिया होगा। दोनों की शिनाख्त नहीं हो सकी है। सोहागी पुलिस ने अज्ञात शव की शिनाख्तगी के लिए आसपास के थानों को फोटो भिजवाई है।

फॉरेंसिक टीम ने किया परीक्षण

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस अधिकारी भी पहुंचे। इसके साथ ही एफएसएल, डॉग स्क्वायड व साइबर टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। सोहागी थाना प्रभारी गोकुलानंद पाण्डेय व सोनौरी चौकी प्रभारी संजीव शर्मा ने मर्ग कायम कर दोनों के शव को त्योंथर सिविल अस्पताल पीएम के लिए भिजवाया। बुधवार को फॉरेंसिंग टीम त्योंथर अस्पताल की मर्चुरी पहुंची जहां दोनों के शव का परीक्षण किया गया। दोनों के शव वर्षों से बंद पड़े कॉलेज की छत से बरामद किए गए। महिला के शरीर में कपड़े अस्त व्यस्त होने के साथ ही गले पेटीकोट का नाड़ा बंधा हुआ पाया गया। दोनों की शिनाख्तगी के लिए एमपी और यूपी बॉर्डर के थानों को सूचना भिजवाई गई है।

Next Story