रीवा

रीवा में कार ने बाइक को टक्कर मारी: सिरमौर चौराहा फ्लाईओवर से नीचे गिरा बाइक सवार युवक, मौत; दूसरा घायल

रीवा में कार ने बाइक को टक्कर मारी: सिरमौर चौराहा फ्लाईओवर से नीचे गिरा बाइक सवार युवक, मौत; दूसरा घायल
x
रीवा के सिरमौर चौराहा स्थित फ्लाईओवर पर सोमवार सुबह भयानक सड़क हादसा हो गया। कार और बाइक की आमने-सामने टक्कर में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई।

सोमवार सुबह रीवा शहर के सिरमौर चौराहा स्थित फ्लाईओवर पर एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। एक कार ने बाइक को जोरदार टक्कर मारी, जिसके बाद बाइक सवार युवक फ्लाईओवर से नीचे गिर गया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

पुलिस के अनुसार, हादसे में मारे गए युवक का नाम अमृतलाल जायसवाल (28) है और घायल युवक का नाम प्रदीप जायसवाल (25) है। दोनों सगे भाई हैं और करहिया सब्जी मंडी में सब्जी का व्यापार करते हैं। वे मूल रूप से नईगढ़ी के रहने वाले हैं और फिलहाल शहर के समान थाना के बेलौहा मोहल्ले में रहते थे।

घटना के प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, दोनों भाई सुबह काम पर जा रहे थे, तभी एक कार ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि अमृतलाल जायसवाल फ्लाईओवर से नीचे गिर गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, प्रदीप जायसवाल गंभीर रूप से घायल हो गया।

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची अमहिया थाना पुलिस ने घायल प्रदीप जायसवाल को अस्पताल में भर्ती कराया। मृतक अमृतलाल जायसवाल का पोस्टमॉर्टम करवाया जा रहा है। पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है और कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

परिजनों ने बताया कि मृतक अमृतलाल जायसवाल की 3 साल की एक बेटी है और उसकी शादी 4 साल पहले हुई थी। वहीं, प्रदीप जायसवाल की हालत भी गंभीर बनी हुई है। परिवार 20 साल से सब्जी का व्यापार कर रहा है।

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story