रीवा

रीवा जिले के तराई में चला प्रशासन का बुल्डोजर, कई घर हुए जमीदोंज

रीवा जिले के तराई में चला प्रशासन का बुल्डोजर, कई घर हुए जमीदोंज
x
तराई अंचल के डभौरा क्षेत्र में एक साथ 5 स्थानों में घरों को गिराने की कार्रवाई की गई

रीवा: जिले में चलाए जा रहे गुन्डा माफियाओं के तहत अभियान में बुधवार को तराई अंचल के डभौरा क्षेत्र में एक साथ 5 स्थानों में घरों को गिराने की कार्रवाई की गई है। प्रशासन ने इस कार्रवाई में अवैध रूप से बने गुन्डा बदमाशों के घर और दुकानों को जेसीबी लगाकर ढ़हा दिया है।

यहां हुई कार्रवाई

एसडीओपी समरजीत सिंह ने कार्रवाई के सबंध में बताया कि प्रशासन के द्वारा चिहिंत पनवर थाना क्षेत्र निवासी कुलदीप जैसवाल एवं ग्राम कोटा क्षेत्र में बने हुए अवैध निर्माण को गिराया गया है। जबकि फिरोज खान, सोनू पाठक सहित एक अन्य अवैध निर्माण को गिराने के लिए कार्रवाई की जा रही है।

मचा हड़कम्प

चलाए जा रहे इस अभियान से शहर सहित जिले में अतिक्रमणकारियों एवं गुन्डाबदमाशों में दहशत व्याप्त हो गई हैं। जिस तरह से प्रशासन लगातार कार्रवाई कर रहा है उसको लेकर लोगों में खलबली है।

महंत की हरकत के बाद चला अभियान

ज्ञात हो कि रीवा के राजनिवास में महंत पर नाबालिग लड़की से रेप किए जाने का आरोप लगा और इस मामले को लेकर प्रदेश के सीएम गंभीर हो गए, उन्होने मंच से रीवा के अधिकारियों को बुल्डोजर निकालने का आदेश दे दिए। जिसका परिणाम है कि जिले भर में प्रशासनिक अमला अब घरों को गिराने की कार्रवाई कर रहा है।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story