रीवा

Jio, Airtel, Vi से नाराजगी: रीवा में BSNL की ओर बढ़ रहा है ग्राहकों का रुझान, 500-600 नंबर रोजाना हो रहे पोर्ट

BSNL Office Rewa
x

BSNL Office Rewa

BSNL Port: प्राइवेट टेलीकॉम कंपनियों द्वारा रिचार्ज प्लान की कीमतों में बढ़ोतरी के बाद, रीवा में BSNL की ओर ग्राहकों का रुझान बढ़ रहा है।

रीवा। प्राइवेट टेलीकॉम कंपनियों द्वारा रिचार्ज प्लान की कीमतों में बढ़ोतरी के बाद मध्यप्रदेश के रीवा में BSNL की ओर ग्राहकों का रुझान बढ़ रहा है। रोजाना 500-600 लोग Jio, Airtel और Vi से अपना नंबर BSNL में पोर्ट करा रहे हैं। BSNL के आकर्षक प्लान और बेहतर कवरेज लोगों को आकर्षित कर रहे हैं। BSNL 5G सेवाएं शुरू करने की भी योजना बना रहा है।

BSNL की बढ़ती लोकप्रियता

प्राइवेट टेलीकॉम कंपनियों द्वारा अपने रिचार्ज प्लान की कीमतों में 20% तक की बढ़ोतरी के बाद, रीवा में BSNL की लोकप्रियता बढ़ रही है। रोजाना 500-600 लोग Jio, Airtel और Vi से अपना नंबर BSNL में पोर्ट करा रहे हैं। BSNL के अधिकारी अमित पाण्डेय का कहना है कि पिछले दो हफ्तों में, उन्हें प्रतिदिन 600 से अधिक पोर्ट अनुरोध प्राप्त हुए हैं।

आकर्षक प्लान और बेहतर कवरेज

ग्राहक BSNL के किफायती और आकर्षक प्लान, बेहतर कवरेज और विश्वसनीय सेवा से आकर्षित हो रहे हैं। 4G सेवाएं प्रदान करने के साथ, BSNL अब 5G सेवाएं शुरू करने की योजना भी बना रहा है, जो इसे और अधिक प्रतिस्पर्धी बना देगा।

Jio, Airtel और Vi की कीमतों में बढ़ोतरी

जहां BSNL ने अपने प्लान की कीमतों में कोई बदलाव नहीं किया है, वहीं Jio, Airtel और Vi ने पिछले महीने अपने प्लान 25% तक महंगे कर दिए हैं।

ग्राहकों का गुस्सा और BSNL का फायदा

इस बढ़ोतरी से ग्राहकों में भारी नाराजगी है, जिसका फायदा BSNL को मिल रहा है। प्राइवेट टेलीकॉम कंपनियों द्वारा कीमतों में बढ़ोतरी के कारण, BSNL रीवा में एक आकर्षक विकल्प बनकर उभर रहा है।

Next Story