रीवा

रीवा में बाइक पार्किंग विवाद: 30 सेकंड में छात्र को 50 बार बेल्ट मारे, 5 आरोपियों पर केस दर्ज

Rewa Civil Line Police Station
x

Rewa Civil Line Police Station

मध्य प्रदेश के रीवा के सिविल लाइन थाना क्षेत्र में बाइक पार्किंग को लेकर हुए विवाद में एक छात्र को 50 से अधिक बार बेल्ट से पीटा गया।

रीवा, मध्य प्रदेश: 18 जून को रीवा के सिविल लाइन थाना क्षेत्र में बाइक पार्किंग को लेकर हुए विवाद में एक छात्र को 50 से अधिक बार बेल्ट से पीटने का मामला सामने आया है। घटना का वीडियो सोमवार को सामने आने के बाद पुलिस ने पांच आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक़, पीड़ित का नाम रमेश यादव (19) है, जो ग्रेजुएशन का छात्र है। 18 जून को वह क्षेत्र में ही काम से किराना दुकान पर पहुंचा और अपनी बाइक दुकान के सामने खड़ी कर दी। इसी बीच, बांसघाट के रहने वाले चंदन लोनिया, अमन लोनिया, सत्यम शुक्ला, सुमित लोनिया और एक अन्य युवक वहां पहुंचे और रमेश को बाइक हटाने को कहा। रमेश ने थोड़ी देर बाद हटाने को कहा, जिस पर आरोपियों को गुस्सा आ गया।

आरोपियों ने रमेश को सुनसान जगह ले जाकर पीटा। उन्होंने उसे जमीन पर पटक दिया और पहले लात-घूंसों से पीटा। फिर सभी ने मिलकर रमेश को 50 से अधिक बार बेल्ट से मारा। इस घटना का एक व्यक्ति ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। आरोपियों ने करीब आधे घंटे तक रमेश को बंधक बनाए रखा।

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने संज्ञान लिया और आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। एडिशनल एसपी विवेक लाल का कहना है कि पुलिस ने सभी आरोपियों की पहचान कर ली है और उनकी गिरफ्तारी के लिए टीमें रवाना कर दी गई हैं। उन्होंने यह भी कहा कि वीडियो अपलोड करने वाले लोगों पर भी कार्रवाई की जाएगी।

Next Story