रीवा

Akshita Namdev: कौन है अक्षिता नामदेव? रीवा से मुंबई तक कुछ ऐसा रहा इस मशहूर मॉडल का सफर, फिल्म गोधरा में आएंगी नजर...

Akshita Namdev: कौन है अक्षिता नामदेव? रीवा से मुंबई तक कुछ ऐसा रहा इस मशहूर मॉडल का सफर, फिल्म गोधरा में आएंगी नजर...
x
बॉलीवुड का सफर तय करना हर लड़की और लड़के का सपना होता है. लेकिन बॉलीवुड में पहुंचने वाले कुछ कम ही लोग होते है.

Akshita Namdev In Rewa: बॉलीवुड का सफर तय करना हर लड़की और लड़के का सपना होता है. लेकिन बॉलीवुड में पहुंचने वाले कुछ कम ही लोग होते है. ऐसे में एक नाम आता है मध्यप्रदेश के छोटे से शहर रीवा की रहने वाली अक्षिता नामदेव (Akshita Namdev Rewa) का. इन दिनों अक्षिता नामदेव चर्चे में है. दरअसल रीवा की रहने वाली अक्षिता बड़े पर्दे में नजर आने वाली है. अक्षिता फिल्म 'गोधरा' में दिखाई देने वाली है.

देवतालाब की रहने वाली है अक्षिता

दरअसल बॉलीवुड में इंट्री कर चुकी अक्षिता नामदेव का घर रघुराजगढ़ के पास झौरा गांव देवतालाब विधानसभा की है. ये पांच बहने और तीन भाई है इनके दो भाई आज भी मनगवां में एक चाय की दुकान करता है. एक सिलाई का काम करता है.

इन सीरियल में आ चुकी है नजर

अक्षिता ने से बताया कि 2016 में मुंबई पहुंचने के बाद थिएटर ज्वाइन किया। साथ ही ऑडिशन भी देती रही। मुझे सबसे पहले जी टीवी का शो जय मां संतोषी मिला। उसमें देवी का रोल किया था। फिर स्टार प्लस के शो साथ निभाना साथिया में बहू का किरदार निभाया। कलर्स के शो ससुराल सिमर का में भी अच्छा काम किया। डीडी नेशनल के एक शो शादी करूंगा दूल्हा बनूंगा में भी नजर आई। एक हरियाणवी सॉन्ग में भी दिखाई दी। इसके बाद बड़े पर्दे की फ़िल्म गोधराकांड से आधारित फिल्म गोधरा में तुलसी देवी के किरदार हमने काम किया है जो 19/07/2024 को हिंदी भाषा के साथ साथ और कई भाषाओं में रिलीज हो चुकी है.

ये रही अक्षिता नामदेव की जुबानी

एक छोटे शहर से आने वाली और मुंबई में नौ साल बिताने के बाद, फिल्म इन्फैंट्री (2022) की अभिनेत्री अक्षिता नामदेव का कहना है कि टिनसेलटाउन बहुत लंबे समय तक बाहरी लोगों के धैर्य की परीक्षा लेता है और जैसे ही समय गुजरता हैं, वहां सभी के लिए जगह बन जाती है.

“यह अब एक सपना जैसा लगता है. मुंबई शहर बहुत कुछ सिखाता है और मेरे लिए सबसे बड़ा सबक अपना रास्ता खुद बनाना सीखना है। मैं रीवा (MP) से हूं और इंडस्ट्री में कोई परिचित नहीं होने के कारण संघर्ष और भी लंबा है। आज मैं अपने सभी कौशल का उपयोग करके अपनी जगह बना चुकी हूँ.

Next Story