रीवा

रीवा में हेड कैशियर की बेटी को गोली मारने वाला आरोपी गिरफ्तार, CCTV फुटेज में सामने आया घटनाक्रम

रीवा में हेड कैशियर की बेटी को गोली मारने वाला आरोपी गिरफ्तार, CCTV फुटेज में सामने आया घटनाक्रम
x
रीवा में निजी बैंक की हेड कैशियर की बेटी को गोली मारने वाला आरोपी आदर्श पांडेय गिरफ्तार। घटना में इस्तेमाल पिस्टल बरामद, CCTV फुटेज में भागते हुए दिखा आरोपी।

मध्यप्रदेश के रीवा में 8 जून को हुई निजी बैंक की हेड कैशियर की बेटी को गोली मारने की घटना में बड़ा खुलासा हुआ है। पुलिस ने इस मामले में मुख्य आरोपी आदर्श पांडेय को गुना से गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपी ने ऐसे दिया घटना को अंजाम

आरोपी आदर्श पांडेय ने 8 जून को कैशियर की बेटी को उनके घर में घुसकर गोली मार दी थी। घटना के बाद वह मौके से फरार हो गया था। पुलिस ने आरोपी पर 20 हजार रुपए का इनाम घोषित किया था। शुक्रवार को पुलिस को घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज मिले। फुटेज में आरोपी को घटना को अंजाम देते हुए और फिर भागते हुए देखा जा सकता है। घटना के बाद आरोपी अपनी स्कूटी कैशियर के घर के बाहर छोड़कर फरार हो जाता है। कुछ देर बाद एक युवती और युवक स्कूटी में सवार होकर आते हैं और आरोपी की स्कूटी लेकर चले जाते हैं।

पुलिस ने ऐसे की आरोपी की गिरफ्तारी

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी की पहचान की और उसकी तलाश शुरू की। गुरुवार को पुलिस को गुना में आरोपी के छिपे होने की सूचना मिली। पुलिस ने दबिश देकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आरोपी ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया। पुलिस ने घटना में इस्तेमाल की गई पिस्टल भी बरामद कर ली है।

पुलिस का कहना है कि इस पूरी घटना में आरोपी आदर्श पांडेय के अलावा दो और लोग भी शामिल हैं। ये दोनों लोग प्रत्यक्ष-अप्रत्यक्ष रूप से आरोपी की मदद करते हुए नजर आ रहे हैं। पुलिस इन दोनों आरोपियों की भी तलाश कर रही है।

एडिशनल एसपी अनिल सोनकर के अनुसार आरोपी आदर्श पांडेय आदतन अपराधी है। उसके खिलाफ पहले से ही 9 मामले दर्ज हैं। 2019 के बाद से उसने कोई अपराध नहीं किया था। इस वजह से वह पुलिस की नजर से बचता रहा। पुलिस फिलहाल पूरे मामले की जांच कर रही है। जल्द ही अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story