रीवा

रीवा में कार के अंदर मिली 24 पेटी शराब, तस्कर को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Sanjay Patel
11 Sept 2023 8:35 AM GMT
रीवा में कार के अंदर मिली 24 पेटी शराब, तस्कर को पुलिस ने किया गिरफ्तार
x
Rewa News: मध्यप्रदेश के रीवा में जाइलो वाहन में लोड अवैध शराब की बड़ी खेप पुलिस के हाथ लगी है। मौके से एक तस्कर भी गिरफ्तार हुआ है, जिसके खिलाफ आबकारी एक्ट का प्रकरण दर्ज किया गया है।

मध्यप्रदेश के रीवा में जाइलो वाहन में लोड अवैध शराब की बड़ी खेप पुलिस के हाथ लगी है। हनुमना पुलिस ने बड़कुड़ा बार्डर के पास घेराबंदी कर पकड़ा है। मौके से एक तस्कर भी गिरफ्तार हुआ है, जिसके खिलाफ आबकारी एक्ट का प्रकरण दर्ज किया गया है। पूछताछ के बाद तस्कर को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया।

मुखबिर से मिली थी सूचना

पुलिस ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि जाइलो कार क्रमांक एमपी 19 टी 2621 में लोड कर शराब की अवैध खेप मऊगंज से हनुमना की तरफ लाई जा रही है। जिसके बाद पुलिस ने बड़कुड़ा बार्डर के पास घेराबंदी किया। इस दौरान उक्त वाहन आता दिखाई दियाए लिहाजा उसे पकड़ लिया गया। तलाशी के दौरान कार से 24 पेटी अवैध शराब बरामद हुई। जिसकी कीमत करीब साढ़े 76 हजार रुपये आंकी गई है। वहीं तस्कर अजय रावत पुत्र हकीम कोल 27 वर्ष निवासी सरकारी कोलान थाना चुरहट सीधी को गिरफ्तार किया गया है। शराब की खेप कहां से लोड हुई थी और किसे सप्लाई करना था, इस संबंध में पुलिस जांच कर रही है। वहीं आरोपी को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

पुलिस को कई किलोमीटर करना पड़ा पीछा

बताया गया है कि मुखबिर से सूचना मिलने के बाद शराब तस्कर को पकड़ने के लिए बिझौली ब्रिज पर जाल बिछाया गया था। किन्तु इसकी भनक तस्करों को लग गई। लिहाजा उन्होंने पुलिस को देख अपना मार्ग बदल दिया। ऐसे में पुलिस की एक टीम तस्कर के पीछे लग गई। साथ ही शाहपुर पुलिस को भी अलर्ट किया गया। दोनों थानों की पुलिस टीम ने कई किलोमीटर तक शराब तस्कर का पीछा किया तब जाकर कड़ी मशक्कत के बाद तस्कर पुलिस के हाथ लग सके। पुलिस ने कार की तलाशी ली जिसमें तकरीबन साढ़े 76 हजार रुपये की शराब बरामद हुई

Next Story