रिलेशनशिप

पत्नी से शारीरिक संबंध नहीं बना पा रहा हैं ये बड़ा स्टार, जब किया खुलासा दंग रह गए सभी...

Manoj Shukla
23 March 2021 9:41 PM GMT
पत्नी से शारीरिक संबंध नहीं बना पा रहा हैं ये बड़ा स्टार, जब किया खुलासा दंग रह गए सभी...
x
बेबी के जन्म के बाद एक हाॅलीवुड स्टार अपनी पत्नी से शारीरिक संबंध नहीं बना पा रहा हैं। जिसका खुलासा खुद स्टार ने हाल ही में किया हैं। यह हाॅलीवुड स्टार कोई और नहीं बल्कि आरलौंडो ब्लूम हैं। जबकि उनकी पत्नी केटी पेरी हैं।

बेबी के जन्म के बाद एक हाॅलीवुड स्टार अपनी पत्नी से शारीरिक संबंध नहीं बना पा रहा हैं। जिसका खुलासा खुद स्टार ने हाल ही में किया हैं। यह हाॅलीवुड स्टार कोई और नहीं बल्कि आरलौंडो ब्लूम हैं। जबकि उनकी पत्नी केटी पेरी हैं। आरलौंडो का कहना है कि हाल ही में उन्हें एक बेटी हुई हैं। बेटी के जन्म के बाद से ही वह पर्याप्त सेक्स पपत्नी से शारीरिक संबंध नहीं बना पा रहा हैं ये बड़ा स्टार, जब किया खुलासा दंग रह गए सभी...त्नी के साथ नहीं कर पा रहे हैं।

बता दें कि आरलौंडो ने सबसे पहले शादी माॅडल मिरांडा केर से की थी। जबकि उन्होंने दूसरी शादी केटी पेरी से की हैं। किस को लेकर वह कहते है कि अब तक उन्हें सबसे अच्छा किस इन दोनों से नहीं मिला हैं। अपने सबसे पहले किस को याद करते हुए वह कहते है कि जब 17 साल के थे तब उनकी गर्लफ्रेंड डेबी ने दिया था।

प्यार को लेकर स्टार कहते है कि उनकी लाइफ में सबसे ज्यादा अहम पत्नी पेरी से ज्यादा उनके बेटे फ्लिन एवं बेटी डेजी डव हैं। इन दोनों के बाद उनका पालतू कुत्ता माइट का प्यार अहम हैं। इसके बाद उनकी पत्नी का नम्बर आता है।


बताते चले कि जब स्टार का पालतू कुत्ता माइटी खो गया था तब वह पूरी तरह से टूट गए थे। उन्होंने माइटी को जमकर ढूढ़ा था। लेकिन हफ्ते भर बाद उन्हें उसकी लाश मिली। आरलौंडो कहते है कि माइटी कुत्ते ने उन्हें वफदार होना सिखाया। वह उनके दिल के सबसे करीब था। वह माइटी से बहुत प्यार करते थे। आज जब वह इस दुनिया में नहीं है तो उसे वह खूब मिस करते हैं।

माइट न सिर्फ उनका पालतू कुत्ता था बल्कि उनके परिवार के एक सदस्य जैसा था। जहां वह दिनभर उसके साथ खेलते थे, मस्ती करते थे। माइटी के चले जाने से उन्हें अकेलपन महसूस होता हैं। आॅरलौडों कहते है कि वह दूसरे कुत्ते को हम सफर बना सकते है। लेकिन उन्हें डर है कि माइटी जैसा उन्हें प्यार शायद ही कोई कुत्ता दें। फिलहाल स्टार अपनी बेटी, बेटा एवं पत्नी के साथ हैप्पी लाइफ इंज्वाॅय कर रहे हैं। लेकिन वह सेक्स को लेकर काफी चिंतित रहते हैं।

Next Story