ग्वालियर की सड़क में ड्राइवर दौड़ाता रहा गाड़ी, मालिक करता रहा महिला का रेप, फिर होटल ले जाकर किया किया ये काम...

RewaRiyasat.Com
रीवा रियासत डिजिटल
23 Feb 2021

ग्वालियर। महिला की मजबूरी का फायदा उठाकर एक व्यक्ति ने उसे फैक्ट्री में काम दिलवाने के बहाने गाडी में बैठा लिया। गाडी में बैठाने के बाद चलती गाडी में महिला के साथ रेप किया। वहीं निर्दयी ड्राइवर की आत्मा नही पिघली और वह गाडी चलाता रहा और उसका मालिक महिला के साथ बलात्कार करता रहा। 

वहीं महिला ने बताया कि आरोपी ने उसे गाडी में डरा धमका कर एक होटल में ले गया और वहां भी महिला के साथ बलात्कार किया। उसके चंगुल से छूटने के बाद महिला सीधे थाने पहुची। 

महिला की शिकायत पर दोनो आरोपियो के विरूद्ध मामला पंजीबद्ध कर लिया गया है। वही पुलिस तत्परता दिखाते हुए दोनो आरोपियो केा गिरफ्तार करने में सफलता अर्जित कर ली है। 

मिली जानकारी के अनुसार ग्वालियर के कलैथ गांव की रहने वाली एक महिला ने बताया कि वह ग्वालियर के चिडियाघर के पास खडी थी। उसी समय रामबाबू गुर्जर नाम का व्यक्ति आया और काम दिलवाने के लिए कहते आनी सफारी गाड़ी में बैठालिया। 

बताया गया गाडी में ड्राइवर और रामबाबू के अलावा गाडी में कोई नही था। रामबाबू ने महिला को अपनी बगल वाली सीट पर बैठा लिया और उसके साथ गंदी हरकत करने लगा। महिला ने बताया कि वह जब इसके लिए विरोध करने लगी तो रामबाबू ने जबरन उसके साथ बलात्कार किया। और ड्राइवर गाडी चलाता रहा। महिला ने कहा कि वह डाइवन को गाडी रोकने के लिए कह रही थी। 

वही महिला ने कहा कि रामबाबू ने उसे एक होटल मे ले गया और उसे धमकी देते हुए होटल में फिर से बलात्कार किया और वही से बाहर निकला और छोडकर भाग गया। महिला ने मामले की शिकायत इन्द्रगंज थाने में दर्ज करवा दी है। वही डीएसपी क्राइमब्रांच विजय भदौरिया ने बताया कि महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर दोनो आरोपियों को गिरफतार कर लिया गया है।

SIGN UP FOR A NEWSLETTER