Rewa_Riyasat/rewariyasat-news.jpg

REWA : शराब तस्करी के आरोप में पुलिस गिरफ्त में आये युवक ने चलते वाहन से लगाई छलांग, हालत गंभीर

RewaRiyasat.Com
News Desk
15 Jun 2021

रीवा। शराब तस्करी के एक संदेही ने चलते हुए पुलिस वाहन से छलांग लगा दी। हादसे में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है। जिसको पुलिस की मदद से पहले नईगढ़ी अस्पताल में भर्ती कराया गया था लेकिन गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने रीवा रेफर कर दिया है। आनन फानन में एंबुलेंस में बैठाकर संजय गांधी स्मृति अस्पताल के आईसीयू वार्ड में दाखिल कराया है। जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है। ड्यूटी डॉक्टरों ने कहा है कि मुंह और सिर में गंभीर चोंटे आई है।

घायल युवक ने चिकित्सकों से कहा कि मैं अपनी रिश्तेदारी में गया था जहां से पुलिस ने शराब तस्करी के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। फिर पुलिस अपने वाहन में  बैठाकर मारपीट कर रही थी। ऐसे में संदेही युवक पुलिस से बचने के लिए तेज रफ्तार भाग रहे पुलिस वाहन से छलांग लगा दी। ये मामला नईगढ़ी थाना अंतर्गत भीर गांव का है। एएसपी विजय डाबर ने बताया कि मंगलवार की सुबह करीब 10 बजे नईगढ़ी पुलिस मुखबिर की सूचना पर भीर गांव शराब पकड़े गई थी। यहां पर आरोपी राजेश साकेत २८ निवासी बड़ेरा और उसके साथी छोटे लाल साकेत को बाइक में 15 लीटर कच्ची शराब ले जाते हुए पकड़ा गया था।

ऐसे में पुलिस ने बाइक को सुरक्षित जगह में खड़ी करा दी। फिर शराब जब्त कर दोनों संदेहियों को चार पहिया वाहन में बैठाकर थाने लेकर जा रहा थी। तभी केस के डर से एक संदेही राजेश साकेत अचानक गेट खोलकर वाहन से कूद गया। हादसे में युवक  घालय हो गया है। जिसको तुरंत नईगढ़ी अस्पताल में प्राथमिक उपचार कराने के बाद रीवा के संजग गांधी अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया है।

पुलिस पर लग रहे आरोप

संजय गांधी अस्पातल में भर्ती घायल राजेश साकेत के साथी छोटे लाल साकेत ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उसका कहना है कि पुलिस की मारपीट से ही उसने वाहन से छलांग लगाई है। क्योंकि हम लोगों का शराब तस्करी से दूर दूर तक कोई लेना देना नहीं है। फिर भी पुलिस के कुछ लोग जानबूझकर फंसाना चाहते है।

Comments

Be the first to comment

Add Comment
Full Name
Email
Textarea
SIGN UP FOR A NEWSLETTER