राष्ट्रीय

फिर बढ़े Petrol-Diesel के दाम, कांग्रेस ने PM Modi पर बोला हमला, कहा 'चुनाव हुये ख़त्म, मोदी जी ने नकाब उतारा'

फिर बढ़े Petrol-Diesel के दाम, कांग्रेस ने PM Modi पर बोला हमला, कहा चुनाव हुये ख़त्म, मोदी जी ने नकाब उतारा
x
Petrol Disel Price Latest Updates : मंगलवार को 18 दिनों के अंतराल के देश के बड़े शहरों में पेट्रोल और डीजल के दाम 18 पैसे तक बढे थे। आज फिर पेट्रोल और डीजल की कीमतों में राजधानी समेत कई शहरो में उछाल आया है।

Petrol Disel Price Latest Updates : मंगलवार को 18 दिनों के अंतराल के देश के बड़े शहरों में पेट्रोल और डीजल के दाम 18 पैसे तक बढे थे। आज फिर पेट्रोल और डीजल की कीमतों में राजधानी समेत कई शहरो में उछाल आया है। दिल्ली में पेट्रोल की कीमतों में 19 पैसे प्रति लीटर और डीजल में 21 पैसे की बढ़ोतरी की गई। अब दिल्ली में पेट्रोल 90.74 रुपये और डीज़ल 81.12 रुपये प्रति लीटर है। मुंबई में पेट्रोल और डीजल की कीमत क्रमशः 97.12 रुपये और 88.19 रुपये प्रति लीटर हो गई है।

मंगलवार को भोपाल में पेट्रोल 24 और डीजल 22 पैसे बढे थे। फिर आज पेट्रोल 21 पैसे बढे। और अब पेट्रोल की कीमत 98.60 रुपये प्रति लीटर हो गई है। और डीजल 19 पैसे बढ़ा है और अब भोपाल में डीजल की कीमत 89.38 रुपये प्रति लीटर हो गई है।

MP Congress ने PM Modi पर बोला हमला

इस बीच कांग्रेस ने पेट्रोल और डीजल की कीमतों में वृद्धि के लिए प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी को घेरा।मध्यप्रदेश कांग्रेस ने ट्वीट किया की चुनाव हुये ख़त्म, मोदी जी ने नकाब उतारा, पेट्रोल-डीज़ल के दामों में बढ़ोतरी शुरू हुई ।

Next Story