2021/06/85-prostitution-indore.jpg

गैंगरेप की रिपोर्ट दर्ज कराने थाना पहुंची थी Call Girl, देहव्यापार के आरोप में जेल पहुँच गई, युवतियों समेत 10 गिरफ्तार

RewaRiyasat.Com
रीवा रियासत डिजिटल
11 Jun 2021

इंदौर पुलिस ने दो युवतियों और 8 लोगों को गिरफ्तार किया है. युवतियां कॉल गर्ल (Call Girl) बताई जा रही है. जो थाना में 9 लोगों के खिलाफ गैंगरेप (Gangrape) की रिपोर्ट दर्ज कराने गई थी. पुलिस ने मामले की छानबीन की तो पता चला की ये देहव्यापार (prostitution) के धंधे में लिप्त हैं और रूपए के लेन देन के विवाद के चलते सामूहिक बलात्कार बताकर थाना रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंची थी. 

मामला इंदौर शहर के लसूड़िया थाना का है. ASP (पूर्वी-2) राजेश रघुवंशी के मुताबिक दो युवतियां थाना आई थी. वे हैदराबाद की रहने वाली है. भोपाल के एक एजेंट के माध्यम से इंदौर पहुंची. युवतियां चिकित्सकनगर स्थित Oyo होटल में रुकी थी. गुरुवार की रात पैसों के लेन देन के चलते इनका विवाद हो गया था. इसके बाद गुस्से में थाना पहुंचकर नौ लोगों के खिलाफ गैंगरेप की रिपोर्ट दर्ज कराने आई थी. 

छानबीन में अनैतिक व्यवसाय का मामला निकला 

पुलिस ने छानबीन की तो पता चला मामला अनैतिक व्यवसाय का है. इसी बीच एक संदेही की पत्नी थाने पहुंच गई और उसने कहा युवतियां झूठे आरोप लगा रही हैंं. उसका पति बीमार है. अफसरों ने जांच के बहाने एजेंट गगन और युवतियों के फोन की जांच की तो सौदेबाजी के संबंध में हुई बातचीत की रिकॉर्डिंग मिल गई. SP (पूर्वी) आशुतोष बागरी ने युवतियों और युवकों के विरुद्ध केस दर्ज करवा दिया.

इनकी गिरफ्तारी हुई 

एएसपी (पूर्वी-2) राजेश रघुवंशी के मुताबिक आरोपित शुभम पुत्र बृजेश शर्मा निवासी सुखलिया, रोहित पुत्र शिवनारायण राजपूत निवासी सुभाषनगर, अभय पुत्र रणछोड़ निवासी लवकुश आवास विहार,आकाश पुत्र दिलीप सिंह तोमर निवासी हीरानगर, रुपेश पुत्र वृंदावन साहू निवासी भानहढ़, गगन पुत्र रामचंद्र शुक्ल निवासी सिंगापुर टाउनशिप, अंकित पुत्र रघुनाथ निर्मल निवासी श्यामनगर और ज्योतिष पुत्र दीपक यादव निवासी बैतुल और दो युवतियों को गिरफ्तार किया है.

Comments

Be the first to comment

Add Comment
Full Name
Email
Textarea
SIGN UP FOR A NEWSLETTER