Bollywood/56-sunny_leone_kids_3.jpg

Bollywood News 05 May 2021 : Sunny Leone के बेटे Asher ने कह दिया कुछ ऐसा की रोने लगी सनी, खबर पढ़ रह जायेंगे दंग

RewaRiyasat.Com
Shashank Dwivedi
05 May 2021

Bollywood News 05 May 2021 : Sunny Leone के बेटे Asher ने कह दिया कुछ ऐसा की रोने लगी सनी, खबर पढ़ रह जायेंगे दंग 

Bollywood News 05 May 2021 : सन्नी लियोन (Sunny Leone) बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस में से एक है. सन्नी का जन्म 13 मई 1981 में एक सिक्‍ख पंजाबी परिवार में हुआ था। उनके पिता तिब्बत में जन्मे और दिल्ली में पले बढ़े थे। आपको बता दे की सन्नी ने अपने करियर के लिए बहुत ज्यादा परिश्रम किया है. यही नहीं सन्नी के पास कनाडा व अमरीका की दोहरी राष्ट्रीयता है। 

पिता के निधन के बाद पहली बार हिना खान की तस्वीर आई सामने, लिखा-मै वो लाचार बेटी हूँ ..

इन फिल्मो से की शुरुआत 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सन्नी लियोन ने अपने करियर की शुरुआत जिस्म-2 से की थी. आपको बता दे की सन्नी की मुलाकात महेश भट्ट से बिग बॉस के घर में हुई थी। इसके पश्चात उन्हें जिस्म-2 में मुख्य बतौर मेंन  एक्ट्रेस का रोल अदा किया गया. उसके बाद सन्नी ने एकता कपूर की रागिनी एमएमएस 2 में काम किया। इस फ़िल्म में उनका "बेबी डॉल" गीत काफी प्रसिद्ध हुआ। इस फिल्म ने 65 करोड़ रुपए कमाए। बस इसके बाद सन्नी को कई फिल्मो के ऑफर मिलने लगे और देखते ही देखते वो बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में मशहूर हो गई. 

 

Bollywood : कोरोना ने ली एक्ट्रेस Bhumi Pednekar के दो करीबियों की जान, तीन की हालत नाजुक, दुखी एक्ट्रेस ने ऐसे बयां किया दर्द

सोशल मीडिया में एक्टिव 

सन्नी सोशल मीडिया में अक्सर एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेस में एक है. सन्नी भले ही चाहे जितना बिजी रहे लेकिन वो अपने परिवार के हमेशा करीब रहती है. सन्नी के पति डेनियल वेबर(Daniel Weber) हमेशा उनका ख्याल रखते है. यही नहीं सन्नी के हर फैसले में वो उनके साथ खड़े नजर आते है. बता दे की सनी के 2 बेटे एशर(Asher), नोहा(Noah) और एक बेटी निशा(Nisha) है। इस बीच बेटे एशर(Asher) की एक ऐसी पोस्ट सनी ने वायरल की है जिसके बाद उनकी माँ सनी को रोना आ गया था. 

ये है वो पोस्ट 

बेटे और पति के करीब रहने वाली सनी ने हाल ही में एक पोस्ट वायरल की है जिसके बाद उस पोस्ट को पढ़ सनी को रोना आ गया था. जानकारी के मुताबिक सनी ने अपने बेटे एशर(Asher) से पुछा तुम्हे इतना सुन्दर किसने बनाया है बेटा ? एशर(Asher) ने जवाब देते हुए कहा माँ आपने..बस क्या था सनी के आँखों से ख़ुशी के आंसू निकल गए और उन्होंने इस पोस्ट को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में फैंस के बीच शेयर करते हुए लिखा की ये बहुत ही खास पल था. 

 

SIGN UP FOR A NEWSLETTER