राष्ट्रीय

पहलवान के दादा-दादी ने कहा- बृजभूषण को फंसाया गया, पोती नाबालिग नहीं, पिता जान से मारने की धमकी देता है

पहलवान के दादा-दादी ने कहा- बृजभूषण को फंसाया गया, पोती नाबालिग नहीं, पिता जान से मारने की धमकी देता है
x
बृजभषण शरण सिंह पर शोषण का आरोप लगाने वाली नाबालिग पहलवान के दादा-दादी ने जो कहा वो पूरे केस को पलट कर रख देगा

Brij Bhushan Singh Case: WFI के पूर्व अध्यक्ष ब्रिज भूषण शरण सिंह पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली नाबालिग पहलवान के अपने बयान वापस लेने के बाद केस उल्टा हो गया है. पहले रेसलर ने बृजभूषण पर यौन शोषण के आरोप लगाए और बाद में बयान से पलटकर नए बयान में कहा कि वो गुस्से में आकर उनके खिलाफ झूठा केस कर बैठी क्योंकी बृजभूषण उसके साथ भेदभाव करते थे.

नाबालिग पहलवान के पिता का कहना है कि जब से हमने ये केस किया तभी से हमें धमकी मिलना शुरू हो गई थी. मेरी बेटी के साथ यौन शोषण नहीं हुआ लेकिन उसके साथ भेदभाव हुआ है इसी लिए उसने बाकी पहलवानों के प्रोटेस्ट को देखकर झूठा केस किया।

ये मामला और तब उलझ गया जब पहलवान के दादा-दादी का बयान सामने आया. उन्होंने दावा किया है कि बृजभूषण ने उसकी पोती के साथ यौन शोषण नहीं किया, और ना ही वो नाबालिग है. उसके पिता ने उसे ये सब करने के लिए कहा था.

पहलवान के दादा-दादी ने क्या कहा

हरियाणा के रोहतक से 17 किमी दूर रहने वाले रेसलर के दादा-दादी का बयान सामने आया है. उनका कहना है कि हमारी पोती बालिग है और उसके साथ कोई छेड़छाड़ नहीं हुई है. उसके पिता ने उसपर दवाब बनाया और झूठ बोलने के लिए कहा. वो हमारी पोती के कंधे में बन्दूक रखकर निशाना लगा रहा है. जब हमें ये बात मालूम हुई तो हम तुरंत घर गए लेकिन हमें घर में घुसने नहीं दिया गया. उसने कहा अगर मेरी बेटी बृजभूषण के खिलाफ बयान नहीं देगी तो मैं उसके टुकड़े-टुकड़े कर दूंगा

रेसलर की दादी ने कहा हमारी पोती 22 फरवरी 2004 में पैदा हुई थी. वो जींद नर्सिंग होम में जन्मी थी. वह 19 साल 3 महीने की है और जब FIR लिखवाई थी तब वो 18 साल से ज्यादा की थी. बता दें कि लड़की के पिता ने अप्रैल 2022 में यह आरोप लगाया था कि बृजभूषण ने नाबालिग बेटी के साथ यौन शोषण किया है.



Next Story