राष्ट्रीय

Uninor Sim Booking 2022: मात्र ₹10 रुपए के रिचार्ज में जीवनभर चलेगा नंबर, मिलेगा फ्री कालिंग और इंटरनेट, फ्री सिम बुकिंग हुई शुरू, फटाफट करे बुक

Uninor Sim Booking
x

Uninor Sim Booking

Uninor Recharges with Lifetime Validity: Airtel और Jio, VI अपने ग्राहकों के लिए कोई न कोई बेस्ट प्लान लेकर आते है.

Uninor Sim: Airtel और Jio, VI अपने ग्राहकों के लिए कोई न कोई बेस्ट प्लान लेकर आते है. लेकिन एक कंपनी और है जो अपने ग्राहकों को तगड़ा ऑफर्स देने में कोई कसर नहीं छोड़ती है. सबसे खास बात यह है की मात्र 10 रूपए के रिचार्ज में आपका नंबर जिंदगीभर चलता रहेगा. हम जिस टेलीकॉम कंपनी की बता कर रहे है. उसका नाम है Uninor. आज इस टेलीकॉम कंपनी है कुछ प्लान के बारे में हम आपको बताने जा रहे है.

Uninor Sim Booking 2022

बताते चले की Uninor ने कुछ महीने पहले आंध्र प्रदेश के यूजर्स को शानदार सौगात दी थी. बता दे की ग्राहकों को लेकर ऐलान किया गया था की अगर ग्राहक 10 रुपए का रिचार्ज करवाते हैं तो उन्हें जिंदगीभर Lifetime Talktime मिलेगा. वही 20 रुपए, 30 के रिचार्ज पर 30 का, 50 रुपए के रिचार्ज पर 50 रुपए का Talktime मिलने वाला है. ये रिचार्ज करवाने के बाद आपके नंबर में ये हमेशा मौजूद रहेंगे.

मिल रही फ्री सिम Uninor Sim Booking 2022

Uninor ने आंध्र प्रदेश में कम हो रहे ग्राहकों के लिए इस प्लान की शुरुआत की है. Uninor का कहना था कि वह आंध्र प्रदेश में अपने पैर पसारना चाहती है और इसलिए इनकी शुरुआत की गई थी.

Uninor Sim Booking 2022

Uninor ने आंध्र प्रदेश के 23 जिलों के 500 शहरों और 2 हजार से ज्यादा गांव में नेटवर्क फैला लिया है. Uninor 8 कंपनी के आउटलेट और 37 फ्रेंचाइज की शुरुआत कर चुकी है.

Next Story