राष्ट्रीय

Telenor 4G Sim Online Booking 2023: मात्र ₹10 में बुक करें और लाइफ टाइम फ्री रिचार्ज पाए, ये रही Full Info

Telenor 4G Sim Online Booking 2023: मात्र ₹10 में बुक करें और लाइफ टाइम फ्री रिचार्ज पाए, ये रही Full Info
x
Telenor 4G Sim Online Booking 2023: देश में इन दिनों JIO, Airtel, VI जैसी टेलीकॉम कंपनियां काम कर रही है.

Telenor 4G Sim Online Booking: देश में इन दिनों JIO, Airtel, VI जैसी टेलीकॉम कंपनियां काम कर रही है. हाल ही में टेलीनॉर कंपनीएक बार फिर भारत में प्रवेश करने का प्रयास कर रही है. टेलीनॉर देश के लोगो को फ्री इंटरनेट देने और 1 साल तक कॉलिंग दे रही है. बताते चले की मात्र 10 रुपये में लाइफटाइम वैलिडिटी वाला सिम दिया जाएगा और इसके अलावा लाइफटाइम साल भर तक फ्री इंटरनेट कॉलिंग दी जाएगी.

बता दे की कुछ समय पहले ये कंपनी मार्केट से तबाही मचा रहा है. लेकिन एक बार फिर दावा किया जा रहा है कि टेलीनॉर भारत में लौट रही है. इस बार ग्राहकों को शानदार प्लान मिलेगा.

Telenor Sim Postpaid Recharge Plan

मात्र 10 रुपये 20 रुपये, 30 रुपये 50 रुपये के रिचार्ज में लाइफटाइम वैलिडिटी दी जाएगी. आंध्र प्रदेश के 23 जिलों के 500 शहरों और 2 हजार से अधिक गांवों में अपना नेटवर्क स्थापित किया.

₹50 के रिचार्ज पर ₹50 का टॉक टाइम मिलता था, साथ में 10 पैसे या 30 पैसे के हिसाब से लाइफटाइम वैलिडिटी और कॉलिंग मिलती थी. टेलीनॉर 4जी सिम की ऑनलाइन बुकिंग के लिए सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय है और फ्री कॉल इंटरनेट देने की घोषणा की जा रही है लेकिन अगर आप भी ऐसी खबरों पर ध्यान दें तो आप जो भी सिम इस्तेमाल कर रहे हैं उसे छोड़कर कहीं भी न जाएं और स्विच ऑफ न करें योर सिम 1 की खबर सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही है लेकिन अभी तक टेलीनॉर 4जी सिम वापस नहीं आया है। अगर जब भी सिम वापस लॉन्च होता है तो सबसे पहले आप इस तरह से बुकिंग कर सकते हैं।

नोट: वायरल हो रही खबर फ़र्ज़ी ही इस तरह की कम्पनी भारत में आई है और न ही कोई प्लान.

Next Story