राष्ट्रीय

Sim Relaunch India 2022: भारत में वापस लौटते ही इस कंपनी ने मचाई तबाही, मात्र ₹10 में लाइफ टाइम रिचार्ज, 3GB डेटा 1 साल तक फ्री, सिम लेने के लिए ग्राहकों की लगी लंबी कतार

Sim Relaunch India 2022
x

Sim Relaunch India 2022

Uninor Telenor Sim Relaunch In Hindi: देश में इन दिनों जियो, एयरटेल, वोडाफोन-आइडिया और बीएसएनल के अलावा एक और कंपनी है जो इन टेलिकॉम कंपनी को टक्कर दे रही है.

Uninor Telenor Sim Relaunch 2022: देश में इन दिनों जियो, एयरटेल, वोडाफोन-आइडिया और बीएसएनल के अलावा एक और कंपनी है जो इन टेलिकॉम कंपनी को टक्कर दे रही है. बता दे की बड़ी-बड़ी कंपनियों को ध्वस्त करने के लिए एक बार फिर भारत में टेलीनॉर कंपनी (Uninor Telenor Company) वापस आ रही है. बता दे की जहां देश की बड़ी-बड़ी कंपनियां 5G लांच की तैयारी कर रही है. वही सभी के छक्के छुड़ाने के लिए Uninor Telenor 4G सिम के साथ वापस आ रही है. आपको बता दे की ये कंपनी मात्र ₹10 में लाइफ टाइम रिचार्ज दे रही है.

Uninor Telenor Sim Relaunch

Uninor Telenor Company की वापसी के संकेत से देश की बड़ी कंपनियों में बवाल सा मच गया है. बता दे की बड़ी कंपनियों को झटका देने के लिए इस कम्पनी ने पूरी तैयारी कर ली है. माना जा रहा है की इस कंपनी के वापसी से एयरटेल, वोडाफोन-आइडिया और बीएसएनएल समेत जियो की हालत बाजार में खराब हो सकती है.

Uninor Sim Relaunch 2022

टेलीनॉर कंपनी 4जी के साथ वापसी कर रही है. इसके आने से एयरटेल वोडाफोन आइडिया और बीएसएनएल समेत जियो की हालत भी बाजार में खराब हो गई है. बताते चले की टेलीनॉर कंपनी लंबे समय से प्रसिद्ध है. यह कंपनी यूनिनॉर के नाम से और कुछ दिनों तक चलती रही. जिसके बाद यह बदलकर टेलीनॉर कंपनी हो गई.

यूनिनॉर का खास ऑफर

आंध्र प्रदेश में इंदौर का स्पेशल ऑफर फिलहाल चल रहा है। और यहां कुछ खास यूजर्स पहले से ही यूनिनॉर सिम इस्तेमाल कर रहे हैं। ये सभी यूजर्स उन्हें एक खास ऑफर दे रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आपको बता दें कि आप यूनिनॉर का सिम कार्ड लेते हैं या आप पुराने यूजर हैं। तो संघ द्वारा और आपके लिए एक शानदार पेशकश की जा रही है। अगर आप यूनिनॉर के ₹10 का रिचार्ज करते हैं तो आपको ₹10 का टॉकटाइम दिया जा रहा है। और इस तरह ₹20 के रिचार्ज पर आपको ₹20 का टॉकटाइम, ₹30 के रिचार्ज पर ₹30 का टॉकटाइम दिया जा रहा है।

आपको बता दें कि सभी टेलीकॉम कंपनियां में रिचार्ज खत्म हो जाने के बाद इनकमिंग कॉल को बंद कर दिया जाता है लेकिन टेलीकॉम एक नए रूप से वापस आ रही है और इसमें अगर आप रिचार्ज नहीं करवाते हैं तो आपके सिम पर इनकमिंग कॉल बंद नहीं होगी और चालू रहेगी। आप जब चाहे तब इसमें रिचार्ज करवा सकते हैं।

Next Story