राष्ट्रीय

Sim Relaunch 2022: मात्र ₹10 में दे रहा है लाइफ टाइम रिचार्ज, भारत में दोबारा लौटते ही इस कंपनी ने मचाई तबाही

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत
23 Sept 2022 12:24 PM GMT
Updated: 2022-09-23 12:24:31
Free VIP SIM Number
x

Uninor Telenor Sim Relaunch 2022

Uninor Telenor Sim Relaunch 2022: भारत में फिर 4G सिम के साथ Uninor Telenor कंपनी लौट आई है.

Uninor Telenor Sim Relaunch 2022: JIO, Vodafone-Idea, Airtel, BSNL सहित कई बड़ी कंपनियों को टक्कर देने के लिए एक बार फिर देश में टेलीनॉर कंपनी (Uninor Telenor Company) लौट रही है. बताते चले की ये टेलीकॉम कंपनी पहले भी भारत में अपने प्लान लांच कर चुकी है. जानकारी के मुताबिक बड़ी-बड़ी कंपनियों के छक्के छुड़ाने के लिए Telenor Company तैयार है. 4G के साथ ये कंपनी फिर एक बार भारत में दस्तक देने जा रही है.

Uninor Telenor Sim Relaunch

Uninor Telenor Company के वापस आने की खबर सुन बड़ी-बड़ी टेलीकॉम कंपनियों को बड़ा झटका लगा है. आपको बता दे की इस कंपनी ने पहले भी कम दर में प्लान देकर सभी को चौका दिया था. माना जा रहा है की इस कंपनी के वापसी से एयरटेल, वोडाफोन-आइडिया और बीएसएनएल समेत जियो की हालत बाजार में खराब हो सकती है.

आपको बता दे की टेलीनॉर कंपनी भारत में पहले से ही मानी जानी है. ग्राहको को इस कंपनी के बारे में ज्यादा जानकारी देने की जरूरत नहीं पड़ेगी। भारत में टेलीनॉर कंपनी को घाटा हो गया था जिसके चलते इस कंपनी ने प्लान बंद कर दिए थे. लेकिन अब खबर आ रही है की ये कंपनी फिर वापस लौट रही है. खैर इस बात की पुष्टि हम नहीं करते है. वायरल न्यूज़ के अनुसार हमने इस न्यूज़ को बनाया है.

Uninor Telenor Offer

बताते चले आंध्र प्रदेश में इंदौर में इन दिनों स्पेशल ऑफर चल रहा है. यदि आप पहले से भी यूनिनॉर सिम इस्तेमाल कर रहे हैं. तो आपके लिए ये ख़ुशी से भरी खबर है. अगर आप यूनिनॉर के ₹10 का रिचार्ज करते हैं तो आपको ₹10 का टॉकटाइम दिया जा रहा है। और इस तरह ₹20 के रिचार्ज पर आपको ₹20 का टॉकटाइम, ₹30 के रिचार्ज पर ₹30 का टॉकटाइम दिया जा रहा है. इस ऑफर में खास बात यह है की यूनिनॉर का इनकमिंग कॉल कभी नहीं बंद होगा.


Next Story