राष्ट्रीय

Shocking! भारत छोड़ सकते हैं मुकेश अंबानी?

Shocking! भारत छोड़ सकते हैं मुकेश अंबानी?
x
देश के बड़े बिजनेसमैन में शामिल मुकेश अंबानी (Businessman Mukesh Ambani) के संबंध में कहा गया कि वह बहुत जल्दी ही भारत छोड़ सकते हैं।

सुनने में जरा अजीब लगता है कि देश के बड़े बिजनेसमैन में शामिल मुकेश अंबानी (Businessman Mukesh Ambani) के संबंध में कहा गया कि वह बहुत जल्दी ही भारत छोड़ सकते हैं। इस बात में कितनी सच्चाई है इसे जानने के लिए कुछ पड़ताल करनी होगी। हाल के दिनों में सोशल मीडिया में चल रही खबरों से पता चला है कि बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (bollywood actor kamal r Khan) ने कहा है कि अंबानी का लंदन वाला घर तथा ब्रिटेन में तेजी से किया जा रहा निवेश इसी ओर इशारा कर रहा है।

क्या कहा बॉलीवुड एक्टर ने

बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान ने मुकेश अंबानी को कहा कि उन्हें भारत छोड़ना पड़ सकता है। कारण के संबंध में उन्होंने जो तर्क दिए हैं आइए उसके बारे में भी जान ले।

कमाल आर खान का कहना है कि पहले मुकेश भाई अंबानी ने ब्रिटेन में महल खरीदा और अब वहां भारी निवेश कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि एक कंपनी को खरीदने के लिए 9.1 बिलियन की बोली लगाता है। मुकेश अंबानी एक बिजनेसमैन हैं और वह अच्छी तरह जानते हैं कि कभी भी भारत की अर्थव्यवस्था दे सकती है। ऐसे में उन्हें जल्द ही भारत छोड़ना पड़ सकता है।


सोशल मीडिया में मच गया बवाल

बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान के इस बयान सोशल मीडिया में बवाल मच गया। लोगों द्वारा तरह-तरह के तर्क दिए जाने लगे। आज हम अगर लोगों के कमेंट के बारे में चर्चा करें तो आपको भी कुछ न कुछ कमेंट करने का मन कर जाएगा। आइए जाने लोगों ने क्या-क्या कमेंट किए।


इंदु शेखर ठाकुर ने लिखा कि हां तुम्हारी दिमागी हालत भी दे सकती है। तत्काल दवा की जरूरत।

वही तन्मय ने के आर खान के ट्वीट पर लिखा कि यह तो बकवास विश्लेषण है।

अमीन ने लिखा की सर आपके दुबई वाले घर की कीमत क्या है।

अजय राज ने लिखा की पहले यह बता कल वेटर बनकर इनकी शादी में गया था । खाना खाकर आया था या वहां से भी गाली खाकर आया।

इसी तरह मलिंद काढी ने लिखा तुम्हारे घर पर आईना है। तुम भारतीयों के बारे में इस तरह बात करते हो। मुझे लगता है कि तुम्हारी फिल्म देशद्रोही का शीर्षक तुम पर ही फिट बैठता है।

अजय राज ने लिखा की तुम मुकेश अंबानी के बारे में लिखोगे। बाल्टी अवॉर्ड याद है।

Next Story