राष्ट्रीय

इंडियन आर्मी के जवानों को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजती थी सीमा हैदर! ATS की पूछताछ में और क्या खुलासे हुए?

इंडियन आर्मी के जवानों को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजती थी सीमा हैदर! ATS की पूछताछ में और क्या खुलासे हुए?
x
UP ATS से पूछताछ के दौरान सीमा हैदर सिर्फ रोती रही, उसे सेफ हॉउस में शिफ्ट कर दिया गया है

Seema Haider UP ATS Safe House: मंगलवार 18 जुलाई को पाकिस्तान से आई सीमा हैदर से UP ATS ने दोबारा पूछताछ की. जहां अफसरों ने Seema Haider से कई सवालात किए. लेकिन सीमा पूरे समय रोती रही. UP ATS ने सीमा के सभी सोशल अकाउंट्स खंगाले जिसमे पता चला कि सीमा ने भारतीय सेना के कुछ जवानों को भी फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी थी. UP ATS ने बताया कि सीमा हैदर कई बार अपने बयान से पलटी है उसने कई सवालों में ATS को गुमराह करने की भी कोशिश की है.

सीमा हैदर कहती है कि उसका भाई पाकिस्तान मिलिट्री ज्वाइन करना चाहता है लेकिन IB को पता चला है कि सीमा हैदर का भाई पाकिस्तानी सेना में है. दोबारा उसके भाई से जुड़ा सवाल करने पर सीमा हैदर खामोश रही.

UP ATS ने सीमा हैदर को उसके एक बच्चे और सचिन के साथ सेफ हॉउस में ले गई है. बाकी बच्चे सचिन के घर पर ही हैं. अभी UP ATS इन दोनों से लंबे सवाल करने वाला है.

IB ने SSB से मांगी रिपोर्ट

पाकिस्तान से आई एक महिला अपने 4 बच्चों के साथ नेपाल जाती है और बिना इंडियन पासपोर्ट के भारत में घुस जाती है. उसके पास टूरिस्ट वीजा नेपाल का था और वह नेपाल से बॉर्डर क्रॉस करके इंडिया आ गई. इस बॉर्डर में SSB तैनात रहती है जिसे चकमा देना नामुमकिन होता है. ऐसे में IB ने SSB से रिपोर्ट मांगी है. यह जानने की कोशिश की जा रही है कि सीमा का इंडिया बॉर्डर के अंदर आना SSB की चूक थी या कोई साजिश

IB की एक टीम नेपाल जा रही है. जहां सचिन और सीमा के दिए बयानों को वेरिफाई किया जाएगा। IB को लगता है कि सीमा को नेपाल बॉर्डर क्रॉस कराने में किसी पॉवरफुल व्यक्ति का हाथ है.

अगर सीमा हैदर जासूस है तो क्या होगा

अगर सीमा हैदर जासूस निकलती है तो उसे जेल भेज दिया जाएगा और जासूसों के साथ जो किया जाता है वही उसके साथ होगा और उसके बच्चों को पाकिस्तान भेज दिया जाएगा

Next Story