Odisha woman falls in love, border reached Pakistan.jpg

Chandigarh News : ओडिसा की महिला को हुआ प्यार, पाकिस्तान जाने पहुंची बार्डर

RewaRiyasat.Com
Sandeep Tiwari
08 Apr 2021

चंडीगढ़ (Chandigarh News in Hindi) : ओडिसा की रहने वाली एक शादीसुदा महिला को सोशल मीडिया के जरिये प्यार हो गया। युवक के प्यार में पागल महिला पाकिस्तान जाने के लिए पंजाब के डेरा बाबा नानक स्थित करतारपुर कॉरिडोर पर पहुंच गई। जब महिला से बीएसएफ के जवनो ने पूछताछ की तो पूरा मामला खुलकर सामने आ गया। जिसके बार जवानों ने महिला केा डेरा बाबा नानक पुलिस के हवाले कर उसके पति को जानकारी दी। 

एक बेटी भी है

जानकारी के अनुसार ओडिशा की रहनेवाली इस महिला की शादी 2015 में उड़ीसा में ही हुई थी। शादी के बाद सब ठीक चल रहा था। उसके एक पांच साल की एक बेटी भी है। मां के घर से चले जाने के बाद बच्ची मां के लिए परेशारन हैं और निर्माेही मां एक अंधे प्यार के लिए घर छोड़कर चली गई।

ऐसे हुआ प्यार

बताया जाता है कि दो साल पहले ने अजहर नाम का ऐप के जिरिए एक पाकिस्तानी युवक से चैट करने के दौरान जुड गई। बाद में दोनों उसी चैट के दौरान नजदीक हो गये और बात मिलने तक पहुंच गई। उक्त युवक पाकिस्तान के इस्लामाबाद का रहने वाला है।

The woman left the house to meet the young man.jpg

लड़के के बुलावे पर घर छोडकर भागी

बताया जाता है कि युवक ने महिला को डेरा बाबा नानक से कॉरिडोर के रास्ते पाकिस्तान आने को कहा। युवक से मिलने महिला घर छोडकर निकल पड़ी। उड़ीसा से दिल्ली और फिर दिल्ली से पंजाब के अमृतसर और अमृतसर से डेरा बाबा नानक पहुंची। लेेकिन बीएसएफ के जवानो ने पकड लिया। 

पति को दी सूचना

बीएसएफ जवानो के पकडे जाने पर पूरा मामला खुल गया। महिला के पास से 25 तोला सोना तथा अन्य जेवर मिले जो वह घर से लेकर भागी थी। पुलिस ने माहिला के ओडिसा पुलिस से सम्पर्क किया तो पता चला कि महिला के गुमसुदा होने की रिपोर्ट दर्ज है। पुलिस ने महिला के पति को बुलाकर उसे सौंप दिया। 
 

SIGN UP FOR A NEWSLETTER