राष्ट्रीय

नाबालिग पहलवान ने बृजभूषण शरण सिंह पर लगाए आरोप वापस लिए? दिल्ली पुलिस ने कोर्ट में बयान दर्ज करवाया

नाबालिग पहलवान ने बृजभूषण शरण सिंह पर लगाए आरोप वापस लिए? दिल्ली पुलिस ने कोर्ट में बयान दर्ज करवाया
x
बृजभूषण शरण सिंह पर आरोप लगाने वाली नाबालिग पहलवान ने अपना बयान वापस ले लिया है

नाबालिग पहलवान ने बयान वापस लिया: WFI के पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली नाबालिग पहलवान ने अपना बयान वापस ले लिया है. दावा किया जा रहा है कि कथित नाबालिग पहलवान ने दिल्ली के कनॉट प्लेट पुलिस स्टेशन जाकर अपना बयान वापस लिया जिसके बाद पुलिस उसे पटियाला हॉउस कोट ले गई और वहां उसने अपने बयान वापस ले लिए

नाबालिग पहलवान ने बयान वापस लिए?

पहलवान के दादा और पिता भी मौजूद थे. हालांकि इस घटना को लेकर दिल्ली पुलिस ने कोई पुष्टि नहीं की है वहीं नाबालिग पहलवान के पिता ने मीडिया के सामने कुछ भी कहने से मना कर दिया है.

गौरतलब है कि अब बृजभूषण सिंह के खिलाफ दर्ज POCSO Act हट सकता है. क्योंकी जिस पहलवान ने उनपर यौन शोषण के आरोप लगाए थे उसकी उम्र को लेकर विवाद हो गया है. लड़की के चाचा कहते हैं कि वो बालिग है जबकि उसके पिता का कहना है कि उनकी बेटी 16 साल की है.

अगर मीडिया रिपोर्ट्स में सच्चाई है है तो यौन शोषण का आरोप लगाने वाली पहलवान के अपने बयान वापस लेने से दिल्ली में प्रदर्शन कर रहे बजरंग पूनिया, साक्षी मलिक और विनेश फोगाट की मुसीबत बढ़ जाएगी। और बृजभूषण सिंह का पक्ष मजबूत हो जाएगा। हालांकि नाबालिग पहलवान ने अपने बयान वापस लिए हैं इसकी पुष्टि नहीं हुई है.

बीते शनिवार अमित शाह से भी प्रदर्शनकारी पहलवानों की मुलाकात हुई थी. अमित शाह ने बिना किसी पक्षपात के जांच कराने का आश्वाशन दिया है. उधर किसान संगठन और खाप पंचायतों ने सरकार को 9 जून तक का अल्टीमेटम दिया है कि अगर बृजभूषण को गिरफ्तार नहीं किया जाता तो बहुत बड़ा विरोध प्रदर्शन होगा।


Next Story