राष्ट्रीय

Jio का बड़ा ऐलान, ग्राहकों को मिलेगा Unlimited Calling और Data

Jio 719 Prepaid Plan
x

Jio 719 Prepaid Plan

Jio 719 Prepaid Plan जियो देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है.

Jio 719 Prepaid Plan जियो देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है. यदि आप जियो के ग्राहक है तो ये खबर आपके लिए है. आपको Unlimited Calling, Data और SMS का फायदा उठाना है तो 84 दिन का आपको जियो का ये प्लान मिलेगा.

अगर इंटरनेट की तो इस प्लान में 2GB प्रति दिन के हिसाब से Data भी दिया जाता है। यानी कुल मिलाकर इस प्लान में आपको सभी सुविधाएं मिलती हैं। ये प्लान Jio TV, Jio Cinema, Jio Security का फ्री सब्सक्रिप्शन भी आपको देता है।

Jio 299 Prepaid Plan इस प्लान में ग्राहकों जो रोजाना 2GB Data दिया जाता है। साथ ही Unlimited Calling भी दी जाती है। SMS के लिहाज से भी ये काफी बेहतर साबित होता है। क्योंकि इसमें रोजाना 100 SMS तो आपको मिलने ही वाले हैं। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिन की होती है।

Jio 179 Prepaid Plan के प्लान में 24 दिन की वैलेडिटी होती है. रोजाना 1GB Data दिया जाता है। साथ ही इसमें Unlimited Calling की सुविधा भी आपको मिलने वाली है। ये प्लान 100SMS रोजाना ऑफर करता है। प्लान में Jio TV, Jio Cinema और Jio Security का सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है। कम कीमत में ज्यादा फायदे की वजह से ये प्लान काफी फायदे में रहता है।

Next Story