राष्ट्रीय

Is Tomorrow A Holiday In Chennai For Schools 6 November 2023: चेन्नई में 6 दिसंबर को स्कूलों में छुट्टी घोषित

Is Tomorrow A Holiday In Chennai For Schools 6 November 2023: चेन्नई में 6 दिसंबर को स्कूलों में छुट्टी घोषित
x
Is Tomorrow A Holiday In Chennai For Schools: चक्रवात 'मिचौंग' के कारण चेन्नई, तिरुवल्लुर, कांचीपुरम और चेंगलपट्टू में स्कूल 6 दिसंबर को बंद रहेंगे।

Is Tomorrow A Holiday In Chennai For Schools, Chennai School Holiday 6 December 2023: चक्रवात 'मिचौंग' के कारण चेन्नई, तिरुवल्लुर, कांचीपुरम और चेंगलपट्टू में स्कूल 6 दिसंबर को बंद रहेंगे। इन जिलों में स्कूल 4 और 5 दिसंबर को बंद रहेंगे। यह कल भी बंद रहेगा। एनडीआरएफ के डीआइजी ऑप्स मोहसिन शहीदी ने कहा कि चक्रवात मिचौंग के कल दोपहर 1:30 बजे से पहले पहुंचने की उम्मीद है, जिसके बाद यह मुड़ेगा और जमीन की ओर बढ़ेगा।

चक्रवात मिचौंग लाइव अपडेट

चक्रवाती तूफान मिचौंग के कल आंध्र प्रदेश में तट पार करने की आशंका है, जिससे चेन्नई और पुडुचेरी में भारी बारिश होगी। चेन्नई में परिवहन सेवाएं प्रभावित हुईं और कई ट्रेनें और उड़ानें रद्द कर दी गईं। चेन्नई और कांचीपुरम, चेंगलपट्टू और तिरुवल्लूर जिलों के कई हिस्सों में बाढ़ आ गई है, हालांकि रुके हुए पानी और बाढ़ को साफ करने के लिए सरकारी मशीनरी तैनात की गई है।

इसके अलावा, कलेक्टर और जिला मजिस्ट्रेट, गजपति के कार्यालय ने कहा, संभावित भारी बारिश के कारण ओडिशा में सभी प्राथमिक, उच्च प्राथमिक, उच्च विद्यालय और आंगनवाड़ी केंद्र 6 दिसंबर को बंद रहेंगे।



Next Story