राष्ट्रीय

Is It Going To Rain Tomorrow 19 February 2024: बड़ी खबर! इन इलाको में बारिश मचाएगी कोहराम, चेक करे अपने एरिया का नाम...

Is It Going To Rain Tomorrow 19 February 2024: बड़ी खबर! इन इलाको में बारिश मचाएगी कोहराम, चेक करे अपने एरिया का नाम...
x
Is It Going To Rain Tomorrow: देश के कई हिस्‍सों में तेज बारिश हो रही है. अब भारतीय मौसम विज्ञान विभाग (IMD) ने बारिश को लेकर लेटेस्ट अपडेट जारी कर दिया है.

Is It Going To Rain Tomorrow, Weather Tomorrow, Weather Tomorrow 19 February 2024: देश के कई हिस्‍सों में तेज बारिश हो रही है. अब भारतीय मौसम विज्ञान विभाग (IMD) ने बारिश को लेकर लेटेस्ट अपडेट जारी कर दिया है. दिल्‍ली-एनसीआर के मौसम को लेकर ताजा पूर्वानुमान जारी किया है.

हरियाणा-चंडीगढ़ और पंजाब में भारी बारिश की चेतावनी Barish Kab Hogi, Barish Ka Mausam, Barish Kab Hogi, Barish Kab Hai

18 से 20 तारीख के दौरान पंजाब में तेज हवाओं (30-40 से 50 किमी प्रति घंटे की रफ्तार) के साथ आंधी, बिजली और ओलावृष्टि के साथ हल्की/मध्यम वर्षा होने की संभावना है. 19-21 के दौरान हरियाणा-चंडीगढ़, पश्चिमी उत्तर प्रदेश और 19 फरवरी को राजस्थान में बारिश होने की संभावना है.


दिल्ली में भी भारी बारिश की चेतावनी Delhi Weather Forecast, Delhi Weather Forecast 19 February 2024

मौसम विभाग की ओर से जारी अलर्ट के अनुसार, देश की राजधानी दिल्‍ली में 19 और 20 फरवरी 2024 को तेज हवा के साथ ओलावृष्टि होने का पूर्वानुमान है. इस अवधि के दौरान हवा की रफ्तार 40 से 50 किलोमीटर प्रति घंटे रह सकती है. हवा की रफ्तार तेज रहने के चलते नुकसान होने की आशंका भी जताई गई है. साथ ही ओलावृष्टि होने की वजह से फसलों को भी व्‍यापक पैमाने पर नुकसान हो सकता है.

Next Story