राष्ट्रीय

Free Sim Relaunch India 2022: भारत लौटते ही इस कंपनी ने मचाया हड़कंप, मुफ्त सिम के साथ जिंदगी भर रिचार्ज प्लान, फटाफट जाने

Free Sim Relaunch India 2022
x

Free Sim Relaunch India 2022

Free Sim Relaunch India: सस्ते रिचार्ज प्लान देकर ये कंपनी सुर्खियों में छाई हुई थी.

Telenor Plan Benifits In Hindi, Telenor Unlimited Calling Plan In Hindi: Telenor इन दिनों चर्चे में है. आपको बता दे की जियो, आइडिया, एयरटेल की तरह ये भी टेलीकॉम कंपनी है. कई सालो से सस्ते रिचार्ज प्लान देकर ये कंपनी सुर्खियों में छाई हुई थी. बता दे की कुछ समय पहले ये कंपनी मार्केट से गायब हो गई थी. लेकिन एक बार फिर दावा किया जा रहा है की Telenor अब एक बार फिर से कई रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि Telenor कंपनी एक बार फिर वापस भारत लौट रही है वो भी शानदार प्लान के साथ.

Telenor Returns To India With Unlimited Calling And Data Plan

इन दिनों Telenor का जो प्लान मार्केट में बवाल मचाने की खबर आ रही है. उसकी कीमत 100 रुपये बताई जा रही है और इस प्लान में ग्राहकों को हर रोज 3 जीबी डेटा के साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग ऑफर करने की बात की जा रही है. इस प्लान के बारे में सुन यूजर्स ख़ुशी से लाल हो रहे है. लेकिन सच्चाई तो कुछ और है.

फेक निकला Telenor कंपनी का प्लान

पहली बता तो सोशल मीडिया में तेजी से अफवाह उड़ाया जा रहा है. Telenor कंपनी भारत में नहीं आ रही है. ये दावा पूरी तरह से फ़र्ज़ी है. अगर आप भी Telenor की सर्विस लेने का सोच रहे है तो अपने दिल और दिमाग से ये चीज़े पूरी तरह से हटा दे. अगर आप Jio, airtel, BSNL और Vi जैसी कंपनियां में से किसी के भी ग्राहक है तो इस मौजूद कंपनियों में कई तरह के ऑफर्स आते रहते है. ऐसे में अफवाहों में ध्यान न देते हुए अपनी इन कम्पनियो में फोकस करे.

Next Story