राष्ट्रीय

MP,UP और छत्तीसगढ़ में 18 साल से ऊपर के सभी लोगों को मुफ्त COVID-19 वैक्सीन का ऐलान

MP,UP और छत्तीसगढ़ में 18 साल से ऊपर के सभी लोगों को मुफ्त COVID-19 वैक्सीन का ऐलान
x
COVID-19 Vaccination Drive : असम, उत्तरप्रदेश, मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ सरकार ने 18 से 45 साल तक के सभी लोगों को मुफ्त टीके का एलान किया है।

COVID-19 Vaccination Drive : असम, उत्तरप्रदेश, मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ सरकार ने 18 से 45 साल तक के सभी लोगों को मुफ्त टीके का एलान किया है।

CM Yogi ने किया ऐलान

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने 1 मई से 18 साल से ऊपर के सभी लोगों को मुफ्त में COVID वैक्सीन देने का फैसला किया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा यह फैसला कैबिनेट की बैठक में लिया गया। मंत्रिमंडल ने 18 वर्ष से अधिक उम्र के सभी लोगों के लिए टीकाकरण खोलने के लिए प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी को भी धन्यवाद दिया।

MP में भी मुफ्त में लगेगी वैक्सीन

मध्य प्रदेश में शिवराज सरकार ने बुधवार को घोषणा की कि 18 वर्ष से अधिक आयु के सभी लोगो को 1 मई से राज्य में मुफ्त COVID-19 टीकाकरण प्रदान किया जाएगा।

यह निर्णय CM शिवराज ने कैबिनेट बैठक के दौरान लिया गया था। इस दौरान CM Shivraj ने कहा कि सरकार और समाज के सहयोग से ही COVID संकट का सामना करना संभव है।

मुख्यमंत्री भूपेश ने भी लिया यह फैसला

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी 18 वर्ष से अधिक उम्र के सभी लोगों को मुफ्त में COVID-19 टीकाकरण प्रदान करने की घोषणा की और केंद्र से राज्य को पर्याप्त मात्रा में टीका उपलब्ध कराने का आग्रह किया।

Next Story