राष्ट्रीय

अहमदाबाद में 1.60 करोड़ की धोखाधड़ी: महात्मा गांधी की जगह अनुपम खेर की तस्वीर वाले नकली नोट, वीडियो वायरल

अहमदाबाद में 1.60 करोड़ की धोखाधड़ी: महात्मा गांधी की जगह अनुपम खेर की तस्वीर वाले नकली नोट, वीडियो वायरल
x
गुजरात के अहमदाबाद में एक व्यापारी से 1.60 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी का मामला सामने आया, जिसमें ठगों ने महात्मा गांधी की जगह अभिनेता अनुपम खेर की तस्वीर वाले नकली नोट देकर सोना हड़प लिया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

अहमदाबाद: गुजरात के अहमदाबाद में एक हैरान करने वाली धोखाधड़ी का मामला सामने आया है, जिसमें ठगों ने एक व्यापारी को 1.60 करोड़ रुपए की चपत लगा दी। ठगों ने महात्मा गांधी की जगह अभिनेता अनुपम खेर की तस्वीर वाले नकली नोट दिए और सोना लेकर फरार हो गए। यह घटना अहमदाबाद के नवरंगपुरा इलाके में हुई, जहां सर्राफा व्यापारी मेहुल ठक्कर के कर्मचारी को नकली नोट देकर ठगों ने सोना लूट लिया।

घटना की शुरुआत तब हुई जब आरोपियों ने ठक्कर से 2100 ग्राम सोना खरीदने की बात कही। सोने की डिलीवरी के लिए आरोपियों ने नवरंगपुरा की एक कूरियर कंपनी के पते पर बुलाया। ठगों ने ठक्कर के कर्मचारी को प्लास्टिक का एक बैग सौंपा, जिसमें उन्होंने दावा किया कि 1.30 करोड़ रुपए नकद रखे हैं। उन्होंने कहा कि बाकी के 30 लाख रुपए जल्द ही लेकर आएंगे। ठग सोने को लेकर तुरंत वहां से भाग निकले। कर्मचारी ने जब नकद गिनने की कोशिश की, तो उसे महात्मा गांधी की जगह अनुपम खेर की तस्वीर वाले नकली नोट मिले।

अनुपम खेर बोले- कुछ भी हो सकता है

सोशल मीडिया पर इस घटना के बाद हंसी-मजाक और मीम्स की बाढ़ आ गई। अनुपम खेर ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस घटना को लेकर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने लिखा, "500 के नोट पर गांधी जी की जगह मेरी फोटो? कुछ भी हो सकता है!" खेर खुद इस मामले को लेकर हैरान दिखे।

बस 19-20 का फर्क है

सोशल मीडिया पर लोग इस घटना का मजाक बना रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, "गुजरात में आपका स्वागत है।" जबकि एक अन्य ने लिखा, "बस 19-20 का फर्क है।" वहीं एक और यूजर ने अनुपम खेर को मजाक में सलाह दी, "सर, आप जल्दी से बाल उगाओ, नहीं तो कन्फ्यूजन और बढ़ेगा।"

पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और ठगों की तलाश जारी है।

Next Story