राष्ट्रीय

Karachi to Noida: सीमा हैदर और सचिन पर बनेगी फिल्म, रिलीज हुआ पोस्टर, ऑडिशन शुरू

Sanjay Patel
10 Aug 2023 11:12 AM GMT
Karachi to Noida: सीमा हैदर और सचिन पर बनेगी फिल्म, रिलीज हुआ पोस्टर, ऑडिशन शुरू
x
Karachi to Noida Seema Haider News In Hindi: सीमा और सचिन की लव स्टोरी को लेकर फिल्म भी बनने जा रही है। इस फिल्म को लेकर देश भर में ऑडिशन प्रारंभ कर दिए गए हैं।

Karachi to Noida Seema Haider News In Hindi: सीमा हैदर पिछले कई दिनों से मीडिया की सुर्खियों में छाई हुई हैं। जो सरहदों को पार करते हुए पाकिस्तान से भारत पहुंची हैं। सीमा अपने पति को छोड़कर सचिन के प्यार में अपने 4 बच्चों के साथ अवैध तरीके से नेपाल के रास्ते भारत आई हैं। इस मामले में हर रोज एक नया मोड़ सामने आ रहा है। सीमा हैदर की परेशानियां कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। यूपी एटीएस लगातार सीमा से पूछताछ कर रही है। जिसमें आए दिन नए-नए खुलासे भी हो रहे है। सीमा और सचिन की लव स्टोरी को लेकर फिल्म भी बनने जा रही है। इस फिल्म को लेकर देश भर में ऑडिशन प्रारंभ कर दिए गए हैं।

Karachi to Noida: कराची टू नोएडा है फिल्म का नाम

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सीमा हैदर और सचिन की लव स्टोरी पर फिल्म बनाई जाएगी। जिसका नाम कराची टू नोएडा रखा गया है। इस फिल्म को जानी फायरफॉक्स प्रोडक्श हाउस के निर्देशन में बनाया जा रहा है। जिसमें अभी रोल कौन निभाएगा इसको लेकर ऑडिशन शुरू किया जा चुका है। फिल्म को लेकर सीमा से मिलते-जुलते किरदार की तलाश की जा रही है। बता दें कि जानी फायरफॉक्स प्रोडक्श हाउस की ओर से ऑडिशन का एक वीडियो भी जारी किया गया है।

फिल्म मेकर को दी गई धमकी

पूर्व में इस तरह की रिपोर्ट सामने आई थी कि सीमा हैदर खुद अपने रोल को प्ले करते नजर आएंगी। किंतु इस पर सीमा अथवा प्रोडक्श हाउस की ओर से कोई रिएक्शन सामने नहीं आया था। जिसका गाना भी अगले सप्ताह रिलीज किया जा सकता है। फिल्म अगले वर्ष 2024 में रिलीज की जाएगी। इसको लेकर मूवि मेकर अमित जानी सीमा हैदर से मिलने के लिए पहुंचे और उनको फिल्म करने का ऑफर दिया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जिस पर सीमा हैदर ने कहा कि यूपी एटीएस से क्लीन चिट मिलने के बाद वह मूवी करेगी। इसी बीच मिली जानकारी के मुताबिक मूवि मेकर अमित जानी ने मेरठ और नोएडा पुलिस में यह शिकायत दर्ज करवाई है। जिसमें उन्होंने बताया कि सीमा को फिल्म ऑफर करने के लिए उनको जान से मारने की धमकी दी गई है।

मूवी को लेकर लोग उत्साहित

सीमा हैदर और सचिन की लव स्टोर पर बनने वाली फिल्म कराची टू नोएडा को लेकर लोग काफी उत्साहित दिखाई दे रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ऑनलाइन पबजी गेम खेलते हुए पाकिस्तान की रहने वाली सीमा हैदर को वर्ष 2019 में भारत के सचिन मीणा से प्यार हो गया। बता दें कि सीमा पहले से शादीशुदा थी। किंतु उसने अपने चार बच्चों के साथ सचिन से मिलने के लिए सरहद लांघी। वह बगैर बीजा के ही अवैध तरीके से भारत आई। जिस पर सीमा और सचिन को गत 4 जुलाई को गिरफ्तार कर लिया गया था। जिसके बाद 7 जुलाई को दोनों को जमानत पर छोड़ा गया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सीमा की सच्चाई जानने के लिए लोग उत्सुक हैं।

Next Story