राष्ट्रीय

दर्दनाक : पिता की मौत के सदमे में जलती चिता में कूदी छोटी बेटी

दर्दनाक : पिता की मौत के सदमे में जलती चिता में कूदी छोटी बेटी
x
Barmer Rajasthan mei pita ke maut ke baad jalti chita mei koodi beti Barmer/ Rajasathan : मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 34 वर्षीय महिला अपने पिता के अंतिम संस्कार के दौरान चिता पर कूदने के बाद गंभीर रूप से जल गई। मिली जानकारी बाड़मेर के रहने वाले दामोदरदास शारदा को रविवार को COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण के बाद जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था जिसके बाद दामोदरदास शारदा का मंगलवार को निधन हो गया।

Barmer/ Rajasathan : मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 34 वर्षीय महिला अपने पिता के अंतिम संस्कार के दौरान चिता पर कूदने के बाद गंभीर रूप से जल गई। मिली जानकारी बाड़मेर के रहने वाले दामोदरदास शारदा को रविवार को COVID-19 Positive आने के बाद जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था जिसके बाद दामोदरदास शारदा का मंगलवार को निधन हो गया।

शारदा का अंतिम संस्कार किया जा रहा था, उनकी तीन बेटियों में सबसे छोटी बेटी चंद्र शारदा अचानक चिता पर कूद गई हालांकि उसे आसपास के लोगों द्वारा खींच लिया गया था। बताया जा रहा है की वह 70 प्रतिशत झुलस गई। फिर उसे प्राथमिक इलाज के लिए पास के अस्पताल में ले जाया गया था उसके बाद जोधपुर के अस्पताल में इलाज के लिए रेफेर किय गया।

बेटी ने की थी श्मशान जाने की जिद

कोतवाली पुलिस थाने के अधिकारी प्रेम प्रकाश ने कहा की दामोदरदास शारदा की तीन बेटियां थीं। उनकी पत्नी की कुछ समय पहले मृत्यु हो गई थी। उनकी तीन बेटियों में सबसे छोटी बेटी अंतिम संस्कार की चिता पर कूद गई। पुलिस अधिकारी ने कहा कि सबसे छोटी बेटी ने अंतिम संस्कार के लिए श्मशान जाने की जिद की थी।

Next Story