Corona negative test report to be shown before entry in district, check post jammed.jpg

Jaipur News : जिले में इंट्री से पहले दिखाना होगा कोरोना निगेटिव टेस्ट रिपोर्ट, चेक पोस्ट पर लग रहा जाम

RewaRiyasat.Com
Shashank Dwivedi
07 Apr 2021

जयपुर (Jaipur News in Hindi) : दूसरे राज्य का कोरोना राजस्थान में प्रवेश न करने पाये इसे लेकर चेक पोस्टों में वाहनों की जांच बढ़ा दी गई है। अब चेकपोस्ट पर वाहन के कागजात चेक करने के साथ ही 72 घंटे पहले की कोरोना नेगेटिव टेस्ट रिपोर्ट भी दिखानी होगी। वाहन चालकों के पास यह रिर्पोट न होने पर उन्हे वापस वहीं भेज दिया जाता है।

कोरोना की रफ्तार देख प्रशासन चिंतित

प्रदेश में कोरोना की बढ़ती रफ्तार को देखते हुए प्रशासन चिंतित है। दिल्ली, हरियाणा, गुजरात और मध्य प्रदेश से आने वाले वाहनों की चेकिंग की जा रही है। राज्य में प्रवेश से पहले वाहन चालकों को कोरोना की निगेटिव रिपोर्ट दिखानी पड़ रही है।

Police engaged in vehicle investigation

लग रहा भारी जाम

वहानो की चेकिंग के दौरान समय लग रहा है। दिल्ली और हरियाणा से आने वाले वाहनों की चेकिंग शाहजहांपुर बॉर्डर पार की जा रही है। जाम लगने से हालत यह है कि वाहनो की रफ्तार न के बाराबर रह गई है। 

नर्सिंग कर्मियों की टीम तैनात

बाहर से आने वाले लोगों से जहां कोरोना की निगेटिव रिपोर्ट मांगी जा रही है। वही प्रशासन ने चेक पोस्ट पर नर्सिंग कर्मियों की एक टीम भी रखी गई है, जो आने-जाने वाले लोगों की चेकिंग कर रही है। लोगों को इससे जहां सुविधा भी मिल रही है वहीं भीड़ ज्यादा हो जाने से परेशानी भी हो रही है।
 

SIGN UP FOR A NEWSLETTER