राष्ट्रीय

Chennai Rains School Holiday 17 November 2023: चेन्नई में बारिश के चलते स्कूल में छुट्टी को लेकर अपडेट

Chennai Rains School Holiday 17 November 2023: चेन्नई में बारिश के चलते स्कूल में छुट्टी को लेकर अपडेट
x
17 November 2023 Chennai School Holiday: तमिलनाडु में भारी बारिश जारी रहने के कारण सुरक्षा संबंधी चिंताओं के कारण चेन्नई और पुडुचेरी में स्कूल आज बंद रहेंगे।

Chennai Rains School Holiday 17 November 2023, 17 November 2023 Chennai School Holiday, Schools In Chennai Holiday Tomorrow, 17 November 2023 Schools In Chennai Holiday Tomorrow: तमिलनाडु में भारी बारिश जारी रहने के कारण सुरक्षा संबंधी चिंताओं के कारण चेन्नई और पुडुचेरी में स्कूल आज बंद रहेंगे। चेन्नई की जिला कलेक्टर रश्मी सिद्धार्थ ज़गड़े ने जारी बारिश के कारण मंगलवार (14 नवंबर) शाम को स्कूल की छुट्टी घोषित कर दी थी.

एक विपरीत निर्णय में, चेंगलपट्टू और कांचीपुरम जिलों ने नियमित स्कूल संचालन जारी रखने का विकल्प चुना है। जिला कलेक्टरों ने पुष्टि की है कि इन क्षेत्रों में स्कूल और कॉलेज आज खुले रहेंगे क्योंकि मौसम की स्थिति में सुधार के संकेत दिख रहे हैं.आधिकारिक नोटिस 15 नवंबर, 2023 को चेन्नई, तिरुवल्लूर और पुडुचेरी में स्कूलों को बंद करने की पुष्टि की गई थी.

Chennai School Holiday Tomorrow 17 November 2023, 17 November 2023 Holiday

अभिभावकों और छात्रों से इस घोषणा पर ध्यान देने का आग्रह किया जाता है, जबकि आसपास के जिलों के लोगों को अपडेट के लिए अपने संबंधित स्कूल अधिकारियों से जांच करने की सलाह दी जाती है।

मौसम विभाग का अनुमान है कि तमिलनाडु में अगले तीन दिनों तक लगातार बारिश होगी. इससे क्षेत्र में अतिरिक्त स्कूल बंद होने की संभावना बढ़ गई है।

जैसे-जैसे दिन चढ़ता है, मौसम और संभावित स्कूल बंद होने के बारे में अपडेट की उम्मीद की जाती है। मंगलवार को चेंगलपट्टू, कांचीपुरम, विल्लुपुरम, कुड्डालोर और पुडुचेरी में स्कूलों की छुट्टियों की घोषणा की गई।

Next Story