राष्ट्रीय

केंद्र सरकार की निष्क्रियता निर्दोष लोगों को मार रही है, 'TOTAL- LOCKDOWN' लगाने से ही कोरोना रुकेगा : Rahul Gandhi

केंद्र सरकार की निष्क्रियता निर्दोष लोगों को मार रही है, TOTAL- LOCKDOWN लगाने से ही कोरोना रुकेगा : Rahul Gandhi
x
Rahul Gandhi Tweets : Central government inaction is killing innocent people, Corona will stop only by putting 'TOTAL- LOCKDOWN' कोरोना महामारी (Corona Pandemic) के कारण कोहराम छाया हुआ है। देश भर में कोरोना से लगातार लोगो की मौत हो रही है। सरकारी आकड़ो के अनुसार अभी तक कोरोना से देश भर में 2 लाख से अधिक लोगो की इस महामारी के कारण मौत हो चुकी है।

New Delhi : देश भर में कोरोना महामारी (Corona Pandemic) के कारण कोहराम छाया हुआ है। देश भर में कोरोना से लगातार लोगो की मौत हो रही है। सरकारी आकड़ो के अनुसार अभी तक कोरोना से देश भर में 2 लाख से अधिक लोगो की इस महामारी के कारण मौत हो चुकी है। सरकार भी इसके रोक थाम के लिए लगातार प्रयास कर रही है। लेकिन कोरोना की दूसरी लहार भयाभय होती जा रही है। हालांकि पिछले 24 घंटो में मरीजों में हलकी गिरावट आई है। लेकिन मासूमो की मौते नहीं रूक रही।

सम्पूर्ण लॉक डाउन से रूकेगा कोरोना : Rahul Gandhi

इसी बीच मंगलवार को कांग्रेस नेता राहुल गाँधी (Congress Leader Rahul Gandhi) ने ट्वीट कर कहा है की केंद्र सरकार निष्क्रियता कई निर्दोष लोगों को मार रही है, सम्पूर्ण लॉकडाउन लगाने से ही कोरोना रुकेगा।

Rahul Gandhi ने Tweet कर कहा :

सरकार को समझ नहीं आता। कोरोना के प्रसार को रोकने का एकमात्र तरीका अब एक पूर्ण लॉकडाउन है वो भी कमजोर वर्गों के लिए NYAY (न्यूनतम आय योजना) के साथ। उन्होंने आगे लिखा भारत सरकार की निष्क्रियता कई निर्दोष लोगों की जान ले रही है।

Next Story