राष्ट्रीय

Bharat Bandh Tomorrow Holiday For Colleges: बिग ब्रेकिंग! कल भारत बंद, कॉलेजों में छुट्टी है या नहीं?

Bharat Bandh Tomorrow Holiday For Colleges: बिग ब्रेकिंग! कल भारत बंद, कॉलेजों में छुट्टी है या नहीं?
x
Bharat Bandh Tomorrow Holiday For Colleges 16 February 2024: पंजाब और हरियाणा के किसान अपनी मांगों को मनवाने के लिए लगातार प्रर्दशन कर रहे हैं.

Bharat Bandh Tomorrow Holiday 16 February 2024: पंजाब और हरियाणा के किसान अपनी मांगों को मनवाने के लिए लगातार प्रर्दशन कर रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ किसानों के संयुक्त किसान मोर्चा संगठन ने 16 फरवरी को देशभर में भारत बंद रखने की घोषणा की है. पंजाब और हरियाणा के किसानों के अलावा देशभर के अन्य किसान संगठनों भी भारत बंद का समर्थन कर रहे हैं. किसानों के अनुसार भारत बंद 16 फरवरी को सुबह छह बजे से शाम चार बजे तक जारी रहेगा.

संयुक्त किसान मोर्चा ने 16 फरवरी को भारत बंद करने की घोषणा की। एसकेएम के किसान नेताओं ने कहा कि शुक्रवार को भारत बंद किया जाएगा और लुधियाना में 18 फरवरी को एक और बैठक की जाएगी, जिसमें सरकार के खिलाफ और कड़े फैसले लिए जाएंगे। उन्होंने कहा कि सरकार ने दिल्ली जाने वाले रास्तों पर बड़ी-बड़ी दीवारें बना दी हैं। ऐसे बंदोबस्त भारत-पाकिस्तान बॉर्डर पर नहीं किए गए हैं।

कॉलेज बंद करने को लेकर अपडेट Bharat Bandh Tomorrow, Is Tomorrow Bharat Bandh, Bharat Bandh Tomorrow School Holiday, 16 feb 2024 Bharat Bandh, 16 February 2024 Bharat Bandh, Bharat Bandh College Holiday

16 फरवरी को देशभर में भारत बंद रखने की घोषणा की गई है. इसके बावजूद कही भी स्कूल और कॉलेज बंद करने को लेकर कोई अपडेट नहीं आई है. राजस्थान के स्कूलों में फरवरी महीने में रविवार के अलावा सिर्फ एक अवकाश है. राजस्थान सरकार की ओर से जारी कैलेंडर के अनुसार 16 फरवरी को देवनारायण जयंती के अवसर पर अवकाश रहेगा.

Next Story