राष्ट्रीय

मध्य प्रदेश के शिवपुरी में अतीक अहमद की गाड़ी पलटने से बची!

मध्य प्रदेश के शिवपुरी में अतीक अहमद की गाड़ी पलटने से बची!
x
अतीक अहमद को सूरत से प्रयागराज लाया जा रहा है, इस दौरान हर कोई अतीक अहमद की गाड़ी पलटने की बात कर रहा है

अतीक अहमद की गाड़ी: उत्तर प्रदेश का कुख्यात माफिया अतीक अहमद और उसके भाई को यूपी पुलिस प्रयागराज लेकर आ रही है. रविवार 26 मार्च को यूपी पुलिस 6 गाड़ियों के काफिले के साथ अतीक को लेने के लिए गुजरात के साबरमती जेल पहुंची थी. अतीक अहमद को प्रयागराज जेल जाने के लिए 45 पुलिसकर्मी इस काफिले में हैं. सुरखा के पुख्ता इंतजाम हैं मगर फिर भी अतीक के परिवार और कुछ लोगों को लगता है कि बीच रास्ते में कोई हादसा हो सकता है.

सोशल मीडिया में लोग बवाल मचाए हुए हैं. हर कोई अतीक अहमद की गाड़ी पलटने की बात कह रहा है. लोगों को लग रहा है कि जिस तरह विकास दुबे की गाड़ी पलटी थी उसी तरह अतीक अहमद के साथ भी हो सकता है. अबतक अतीक अहमद की गाड़ी तो नहीं पलटी मगर गाड़ी पलटने की नौबत जरूर आ गई थी.

मध्य प्रदेश में अतीक अहमद की गाड़ी पलटने से बची

अतीक अहमद को लेकर यूपी पुलिस का काफिला राजस्थान होते हुए जैसे ही मध्य प्रदेश के शिवपुरी पंहुचा तभी एक हादसा हो गया. काफिले में चल रही एक गाड़ी के सामने गाय आ गई. पुलिस वैन से टक्कर होने पर गाय की मौत हो गई. घटना का वीडियो भी सामने आया है. जिसमे गाय दूर तक घसीटती हुई दिखाई दे रही है. इस हादसे के बाद काफिले को थोड़ी देर के लिए रोका गया और कुछ समय बाद काफिला प्रयागराज के लिए रवाना हो गया.

अतीक अहमद को लेकर यूपी पुलिस का काफिला प्रयागराज तक दोपहर बाद पहुंच सकता है. मीडिया भी पुलिस के काफिले के साथ-साथ चल रही है.

Next Story