राष्ट्रीय

आखिर कौन हैं Manish Dubey? जिनके प्यार में पड़ गईं SDM Jyoti Maurya, दोनों की ऐसे हुई मुलाकात

Sanjay Patel
9 July 2023 12:10 PM GMT
आखिर कौन हैं Manish Dubey? जिनके प्यार में पड़ गईं SDM Jyoti Maurya, दोनों की ऐसे हुई मुलाकात
x
Manish Dubey SDM Jyoti Maurya : उत्तरप्रदेश के बरेली की एसडीएम ज्योति मौर्य और उनके पति आलोक मौर्य का विवाद अब किसी से छिपा नहीं रह गया है। इन दिनों इनकी कहानियां सोशल मीडिया की सुर्खियों में हैं।

SDM Jyoti Maurya Alok Maurya Case| Manish Dubey Kaun Hai: उत्तरप्रदेश के बरेली की एसडीएम SDM ज्योति मौर्य और उनके पति आलोक मौर्य (Alok Maurya) का विवाद अब किसी से छिपा नहीं रह गया है। इन दिनों इनकी कहानियां सोशल मीडिया की सुर्खियों में हैं। यहां पर आपको यह बताने जा रहे हैं कि आखिर मनीष दुबे कौन हैं जिनके साथ ज्योति मौर्य का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर चल रहा है। तो आइए जानते हैं ज्योति के प्रेमी मनीष दुबे के बारे में और दोनों की मुलाकात कैसे हुई।

Manish Dubey कौन हैं?

सोशल मीडिया पर इन दिनों यूपी की PCS अधिकारी और बरेली की SDM ज्योति मौर्य, उनके पति आलोक मौर्य और प्रेमी मनीष दुबे (Manish Dubey) की कहानी सुर्खियां बनी हुई हैं। मीडिया सूत्रों के मुताबिक ज्योति के प्रेमी मनीष दुबे होमगार्ड कमांडेंट हैं। जो उत्तरप्रदेश के प्रतापगढ़ जिले के निवासी हैं। वर्तमान समय पर मनीष गाजियाबाद में होमगार्ड के कमांडेंट पद पर तैनात हैं। इनका विवाह हो चुका है और इनकी उम्र 33 साल बताई जाती है।

Manish Dubey-Jyoti Maurya Love Story: मनीष दुबे व ज्योति मौर्य की लव स्टोरी

गाजियाबाद के होमगार्ड कमांडेट मनीष दुबे और बरेली की एसडीएम ज्योति मौर्य की लव स्टोरी इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रही है। दोनों की मुलाकात एक आधिकारिक दौरे के दौरान हुई। कार्य को लेकर दोनों के बीच बातचीत का सिलसिला प्रारंभ हुआ और फिर मनीष और ज्योति मौर्य के बीच नजदीकियां बढ़ गईं।

Manish Dubey-Jyoti Maurya Affair: मनीष व ज्योति अफेयर

एसडीएम ज्योति मौर्य के प्रति आलोक ने दावा किया कि वर्ष 2020 में उन्होंने ज्योति और मनीष को लखनऊ के एक होटल में रंगे हाथों पकड़ा था। आलोक के मुताबिक मनीष उस दौरान वहां से भाग निकले थे। वहीं ज्योति ने कबूल किया था कि उसका अफेयर Jyoti Maurya Affair मनीष दुबे के साथ है। इस दौरान ज्योति ने पति आलोक को तलाक देने के लिए भी कहा किंतु आलोक तलाक देने से इंकार करते रहे। आलोक का कहना था कि उसे धमकियां भी दी जा रही हैं।

Jyoti-Alok Maurya Marriage: ज्योति व आलोक की शादी कब हुई थी?

ज्योति और आलोक मौर्य Alok Maurya Marriage की शादी वर्ष 2010 में हुई थी। ज्योति उस दौरान ग्रेजुएशन कर रही थीं। आलोक मौर्य से विवाह होने के बाद ज्योति ने अपना ग्रेजुएशन कम्पलीट किया। ज्योति मौर्य उत्तरप्रदेश के बनारस ही रहने वाली हैं। ज्योति और आलोक के दो जुड़वा बेटियां भी हैं। ज्योति के पिता एक छोटी सी दुकान चलाकर गुजर-बसर करते हैं।

Next Story