मध्यप्रदेश

जब Jyotiraditya Scindia ने कहा था, Pakistan जाकर बिरयानी खाते है Narendra Modi

जब Jyotiraditya Scindia ने कहा था, Pakistan जाकर बिरयानी खाते है Narendra Modi
x
भोपाल : कांग्रेस सरकार से भाजपा में शामिल हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) एक बार फिर चर्चे में है. बता दे की ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है

भोपाल : कांग्रेस सरकार से भाजपा में शामिल हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) एक बार फिर चर्चे में है. बता दे की ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे प्रधानमत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के पाकिस्तान दौरे पर जाने पर ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने उन्हें बहुत कुछ कहा था.

नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की सरकार में नागरिक उड्डयन मंत्रालय मिलने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) का ख़ुशी का ठिकाना नहीं है. लेकिन एक समय था जब ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के धुर-विरोधी कहे जाते थे.

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा था ये

बता दे की ये पुराना वीडियो यूपी के चुनाव के दौरान जनसभा का था. जिसमे ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को किसानो के ऊपर हो रहे अत्याचार और पाकिस्तान दौरे के लिए घेरा था.

ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने कहा था की नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के पास गरीबो तक जाने का समय नहीं है. लेकिन पाकिस्तान में जाकर बिरियानी खाने का समय है. चीन के राष्ट्रपति को ढोकला खिलाने का समय है.

ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) यही नहीं रुके उन्होंने आगे कहा था की बेरोजगारी और महगांई बढ़ती जा रही है. और नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) सरकार बेरोजगारों को पकौड़े बेचने के लिए कह रही है. भाजपा पर तंज कस्ते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने कहा महगाई बढ़ती जा रही है. पेट्रोल के दाम आसमान छू रहे है और साहब अपनी ही मस्ती में खुशी है.

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

    Next Story