मध्यप्रदेश

CM Ladli Behna Yojana को लेकर नए मुख्यमंत्री मोहन यादव ने दिया ऐसा बयान की पूरे प्रदेश में मचा भूचाल

CM Ladli Behna Yojana
x

CM Ladli Behna Yojana

लाड़ली बहना योजना की शुरुआत मार्च में शिवराज सिंह चौहान द्वारा की गई है. इस योजना में हर महीने महिलाओ के अकाउंट में 1250 रूपए भेजे जा रहे है.

CM Ladli Behna Yojana: लाड़ली बहना योजना की शुरुआत मार्च में शिवराज सिंह चौहान द्वारा की गई है. इस योजना में हर महीने महिलाओ के अकाउंट में 1250 रूपए भेजे जा रहे है. मध्य प्रदेश के नए मुख्यमंत्री मोहन यादव ने लाडली बहना योजना (CM Mohan Yadav Ladli Behna Yojana News) को लेकर मीडिया में बड़ा बयान दे दिया है जिसके बाद मध्य्प्रदेशम में भूचान सा मच गया है. लाड़ली बहना योजना सहित अन्य चीज़ो को लेकर नए सीएम मोहन यादव ने कहा की मध्यप्रदेश में शिवराज सरकार में जो भी अधूरे विकास कार्य थे उन्हें हम और तेजी से आगे करेंगे.

लाडली बहना योजना को लेकर ये कही बाते?

मध्य प्रदेश के नए मुख्यमंत्री मोहन यादव (Madhya Pradesh new Chief Minister Mohan Yadav) ने लाडली बहन योजना को लेकर कहा कि शिवराज सिंह चौहान द्वारा शुरू किये गए सभी काम प्राथमिकता के साथ पूर्ण किये जायेंगे. भारतीय जनता पार्टी अच्छे काम के लिए हमेशा आगे रही है.

नए मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा की लाडली बहन योजना आगे भी जारी रहेगी। मध्यप्रदेश की जनता से शिवराज सिंह चौहान ने जो भी वादा किया है वो आगे भी चलती रहेगी. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपने वादे के अनुसार चुनाव के बाद भी लाडली बहनों के खाते में राशि पहुंचने का काम किया है। लाडली बहन योजना ने प्रदेश की महिलाओं को सशक्त बनाने का काम किया है, इसलिए यह योजना आगे भी जारी रहेगी।


Next Story