मध्यप्रदेश

MP: फुटबॉल की नेशनल खिलाड़ी भावना ने की आत्महत्या, पेट्रोल डालकर लगाई आग

MP: फुटबॉल की नेशनल खिलाड़ी भावना ने की आत्महत्या, पेट्रोल डालकर लगाई आग
x
Khargone National Football Player Bhavna Dhangar Suicide News / खरगोन राष्ट्रीय फुटबॉल खिलाड़ी भावना धनगर सुसाइड न्यूज़, शहर के डाबरिया फालिया स्थित ट्रेचिंग ग्राउंड में फुटबाल की नेशनल स्तर की खिलाडी भावना धनगर (Bhavna Dhangar) ने अपने उपर पेट्रोल डालकर आत्महत्या कर ली। भावना ने यह आत्मघाती कदम क्यां उठाया यह किसी को सही-सही नही पता। लेकिन मौके पर मिले सुसाइड नोट में भावना सिर्फ इतना लिखा है कि वह जिंदगी से परेशान है। 

Khargone news: शहर के डाबरिया फालिया स्थित ट्रेचिंग ग्राउंड में फुटबाल की नेशनल स्तर की खिलाडी भावना धनगर (Bhavna Dhangar) ने अपने उपर पेट्रोल डालकर आत्महत्या कर ली। भावना ने यह आत्मघाती कदम क्यां उठाया यह किसी को सही-सही नही पता। लेकिन मौके पर मिले सुसाइड नोट में भावना सिर्फ इतना लिखा है कि वह जिंदगी से परेशान है।

रात भर ढूंढते रहे परिजन

जानकारी के अनुसार भावना धनगर खरगोने में रहती थीं। लेकिन उसने आत्महत्या शहर से 4 किमी दूर जाकर ट्रेचिंग ग्राउंड में जाकर की। भावना ने ऐसा क्यां किया इस पर परिजन कुछ बोल नही पा रहे हैं। देर रात तक घर वापस न आने पर परिजन भावना को ढूंढते रहे। वही परिजनों ने पुलिस को भी इस मामले की जानकारी दी थी। वह परिजनो के साथ ढूंढने में लगी थी।

सुबह मिली लाश

बताया गया है कि भावना एक निजी विद्यालय में स्पोटर्स टीचर थी। लोगों का कहना है कि वह काफी हिम्मती थी। लेकिन उसके इस कदम से सभी हैरान है। बताया जाता है कि भावना की लाश सुबह खेत में मिली जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुचकर शव को कब्जे में लेकर जांच में लिया है।

बताया जाता है कि शव के पास एक बोतल बरामद किया गया है। जिसमें पट्रोल भरा मिला। वही पास में सुसाइड नेट भी मिला है। जिसमें भावना ने अपनी मर्जी से खुदकुशी करने की बात लिखी है।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story